Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

राजद कार्यालय में मनाई गई जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

बबलू कुमार
कोसी टाइम्स @ मधेपुरा.

सोमवार को बिहार प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल के आह्वान पर जिला राजद कार्ययलय में कर्पूरी ठाकुर जयंती पखवारा मधेपुरा जिलाध्यक्ष देव किशोर यादव की अध्यक्षता में धम्म धाम से मन गया।  इस कार्यक्रम में उपस्थित नेताओ ने उनके चित्र पर श्रद्धा सुमन आर्पित किया।

विज्ञापन

विज्ञापन

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री सह विधायक प्रो.चंद्रशेखर ने कहा कि मनुवादी शक्तियां देश को तोड़ने की शाजिस कर रही है। जिसने सन 1990 में सामाजिक विषमता दूर करने के लिए वीपी सिंह की सरकार ने भारत सरकार की नौकारी में पिछड़ो को आरक्षन दिया तो यही मनुवादी ताक़तें आरक्षण के विरुद्ध सरकार गिरा कर छदम राष्ट्रवाद एवं राम मंदिर निर्माण का ढ़ोंग किया। इस लिए सभी शोषितों को इनके छदम राष्टवाद का भंडाफोड़ कर एक जूट होकर सी ए ए, एन पी आर और एन आर सी का विरोध करना चाहिए। वहीं जिला अध्यक्ष देव किशोर यादव ने कहा कि कर्पूरी ठाकुर के मार्ग पर चलकर ही देश में शांति और सौहार्द कायम हो सकता है।

प्रदेश महासचिव विजेंद्र यादव और कृष्ण कुमार यादव ने कहा कि देश बचाने के लिए मनुवाद को दमन करना होगा जिला प्रधान महासचिव यादव ने कहा कि आरएसएस और बीजेपी रूपी शर्प के फैन को कुचलना होगा तभी देश बचेगा।

मौके पर अशोक ठाकोर, बैद्यनाथ पासवान, जवाहर पासवान, अरुण यादव, सुरेश यादव, किशोर कुमार, डॉ. दीप नारायण यादव, आनंद मंडल, डॉ. राजेश रतन, मुन्ना, पप्पू यादव, मनु यादव, वेदप्रकाश, रामजी यादव, संजीव कुमार अनीश यादव, विश्वजीत राम, नूरी साहब, दिप नारायण गुप्ता, राजेंद्र गुप्ता, रिंकू कुमार सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

आर्थिक सहयोग करे

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...