Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

 कैमूर : फिर एक किसान को लाठी से पीट – पीट कर मार डाला

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

- Sponsored -

कैमूर से कोसी टाइम्स के लिए संत दुबे की रिपोर्ट…. कैमूर में एक और वृद्ध किसान को लाठी डंडे से पीट-पीटकर मार डाला। मृतक 60 वर्षीय प्रेमचंद जयसवाल नुआव बाजार मुख्यालय के रहने वाले थे। इस मामले में हत्यारों ने चार अन्य को भी मारपीट कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया है जिसका इलाज वाराणसी के ट्रामा सेंटर में चल रहा है। यह बड़ी घटना कैमूर जिले के नुआव बाजार मुख्यालय की है। इस घटना में मृतक सहित उसके बेटे अखिलेश जायसवाल अमन जयसवाल आर्यन जयसवाल एवं शिव शंकर जायसवाल शामिल है जिन का इलाज वाराणसी के ट्रामा सेंटर में चल रहा है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि नुआव बाजार में काली मंदिर के पास खेत है जिसमें पूर्व से दिनेश जयसवाल उर्फ पप्पू जायसवाल ,मुरारी जयसवाल एवं कृष्णा जयसवाल के कबाड़ी का दुकान किए थे। जबकि जमीन की बिक्री हो चुकी है परंतु एक पक्ष द्वारा जबरन कोशिश करते हुए उस पर फिर से कबाड़ी का दुकान स्थापित करने की योजना बनाई दूसरे पक्ष द्वारा इसका पुरजोर विरोध किया गया। इसी मामले को लेकर मारपीट हुई है।

विज्ञापन

विज्ञापन

आरोपी कृष्णा जायसवाल, दिनेश जायसवाल और मुरारी जयसवाल द्वारा मारपीट कर 5 लोगों को घायल कर दिया गया। इस मामले में धारदार हथियार से भी मारपीट हुई है। कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि मामले में सभी आरोपितो को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा अभियुक्त कृष्णा जायसवाल के निशानदेही पर मारपीट में धारदार चाकू को भी जप्त कर लिया गया है। अन्य घायलों का इलाज जारी है।

बता दें कि इससे पूर्व 10 जून को सोनहन थाना क्षेत्र के कुकरा गांव में मारपीट के दौरान एक वृद्ध की मृत्यु हुई थी।इस तरह से भूमि विवाद के मामले कैमूर में लगातार बढ़ रहे हैं।यह बात अलग है कि घटना के तुरंत
बाद पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए संबंधित मामले में गिरफ्तारियां भी की जा रही है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...