Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

कैमूर : लॉकडाउन का नही हो पा रहा है पालन ,लोग दिखा रहे है ठेंगा

- Sponsored -

कैमूर /संत दुबे / जी हां हम बात कर रहे हैं कैमूर जिले के बहुचर्चित बाजार हाटा का। यहां के लोग नियम कानून को ठेंगा दिखाते हैं। यहां लोग सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। कोरोना काल में तो यहां के लोगों ने कैमूर डीएम के आदेश को भी ताक पर रख डाला। पूरे लॉकडाउन के दौरान कभी भी हाटा बाजार पूरी तरह से बंद नहीं हुआ और ना आज भी बंद हो रहा है। जिसका खामियाजा क्षेत्र के लोग भी भुगत रहे हैं।

मेरे कहने का मतलब यह नहीं यहां के लोग संक्रमण फैला रहे हैं परंतु इसमें मददगार तो जरूर है क्योंकि दुकानों को खुले रहने की वजह से ग्राहक तो आते ही हैं। क्योंकि कैमूर जिले का हाटा बाजार एक ऐसा मार्केट है जो आसपास के तीन दर्जन गांव से भी अधिक लोगों को जोड़ता है। इतना ही नहीं यह बाजार उत्तर प्रदेश के सीमावर्ती जिला चंदौली के विभिन्न मार्केटो के अलावे जिले के पहाड़ी क्षेत्रों से जुड़ने वाले अर्ध शतक गांवों से भी लोग यहां खरीदारी करने पहुंचते हैं। यही कारण है कि इस बाजार में सालों भर भीड़ रहती है।

विज्ञापन

विज्ञापन

प्रशासनिक गाड़ियों के पार होने के बाद फिर वही दिल लाया हूं की तर्ज पर मनमाने तरीके से बेरोकटोक होकर अपने काम में लग जाते हैं। यह बात नहीं है कि इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस एवं पदाधिकारियों को नहीं है इसे वे भी जानते हैं परंतु ना जाने कौन सी ऐसी विकट परिस्थिति है कि उनपर कार्रवाई नही हो पाती है .

इस बाबत पूछे जाने पर कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने कहा कि हाटा बाजार में नियम कानून का सख्ती से पालन कराया जाएगा कोई भी व्यक्ति अथवा दुकानदार आदेश का पालन करता हुआ नहीं दिखेगा उसे कठोर दंड दिया जाएगा जिसकी पूरी तैयारी कर ली गई है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...