Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

कैमूर पुलिस ने रंगे हाथ हेरोइन कारोबारी को दबोचा

- Sponsored -

- Sponsored -

कैमूर से कोसी टाइम्स के लिए संत दुबे की रिपोर्ट/कैमूर जिले की कुदरा पुलिस ने हेरोइन के खुदरा कारोबार करने वाले धंधेबाज को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसके पास से 5 पुड़िया काला जहर एवं ₹35000 नगद बरामद की है।

पुलिस के गिरफ्त में आया धंधेबाज कुदरा थाना क्षेत्र के बाबू मोहल्ला निवासी छोटू सिंह उर्फ दिनेश सिंह बताया गया है। धंधेबाज के पास से पुलिस ने 1560 मिलीग्राम हीरोइन जैसा काला जहर बरामद किया है।

विज्ञापन

विज्ञापन

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि गिरफ्तार धंधेबाज ने पुलिस के गिरफ्त में आने के बाद इस धंधे का राज कबुला है। छोटू ने पुलिस को अपने स्वीकारोक्ति बयान में बताया है कि वह काफी दिनों से इस धंधे में लिफ्त है। धंधेबाज ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में जो बातें पुलिस को बताई उससे पुलिस के भी होश उड़ गए। उसने कहा कि मैं तो छोटे स्तर पर मोहनिया मार्केट के व्यवसाई के यहां से हीरोइन लाता हूं तथा लोगों को बेचता हूं।

एसपी ने कहा कि मोहनिया अनुमंडल मुख्यालय की आवारी का रहने वाला मनीष कुमार सिंह एवं लालू शाह छोटू को काला जहर देते रहे हैं और वही से लेकर लोगों के बीच में बेचता है। दरअसल सोमवार को nh2 पर कुदरा थाने का दरोगा राधेश्याम सिंह पुलिस बल के साथ गश्ती में निकले थे वही उन्हें सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति कुदरा के बाबू मोहल्ले में हीरोइन बेच रहा है। इसी आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की है।

 

 

यहां आपको बता देना आवश्यक है कि पूर्व में कैमूर जिले का मोहनिया बाजार हेरोइन के कारोबार को लेकर काफी चर्चा में रहा है। लेकिन पुलिस की सक्रियता से इस पर थोड़ा लगाम लगा था परंतु आजकल फिर से काला शहर के कारोबारी यहां सक्रिय हो गए हैं जो समाज के लिए चिंता का विषय बना हुआ है।

हलांकि कैमूर एसपी ने कहा कि धंधे में लिप्त ऐसे लोगों को चिन्हित कर लिया गया है उन्हें किसी भी स्तर पर नहीं छोड़ा जाएगा। पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है।इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...