Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

कैमूर : लद्दाख से घूम कर लौट रहे पांचों मित्रों की सड़क दुर्घटना में मौत

- Sponsored -

कैमूर से दाऊजी केशरी की रिपोर्ट/ जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के कुलहड़िया मोड़ के पास सड़क दुर्घटना में 5 लोगों की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार पांचों मृतक कैमूर जिले के रहने वाले थे।जो बीते 8 जुलाई को घूमने के लिए लेह लद्दाख गए हुए थे।घूमने के बाद वे लोग 19 जुलाई को वाराणसी ट्रेन से उतरे जहां पर उन्होंने मार्केटिंग भी किया।इसके बाद टोयोटा गाड़ी से अपने घर के लिए पांचों मित्र सोमवार को 9 बजे रात्रि में रवाना हो गए। हजारों किलोमीटर की दूरी तय करके घूमते फिरते हुए अपने घर से महज 10 किलोमीटर की दूरी को भी सुरक्षित तय नहीं कर सके। दुर्गावती थाना क्षेत्र के भेड़िया मोड़ के पास कार अनियंत्रित होकर एक डिवाइडर में टकरा गई जिससे पुल के नीचे पानी में कार पलट गई।

विज्ञापन

विज्ञापन

रात्रि के लगभग 10 बज रहे होंगे किसी को कुछ भी पता नहीं क्या हुआ है।परिजन अनजान आने की बाट जोह रहे थे। मोबाइल से संपर्क करने का प्रयास कर रहे थे।अहले सुबह कुछ लोगों के द्वारा कार को पुलिया के नीचे पलटा देखकर दुर्गावती थाने को सूचना दी गई। मौके पर पुलिस पहुंची तो पांचों मित्र दम तोड़ चुके थे। थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया। सूचना पर पहुंचे परिजनों के चित्कार से लोगों के कलेजे दहल जा रहे थे।हर कोई की आंखें नम हो गई। पांचों युवक कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के जमुरना के पंकज सिंह ,रोशन सिंह,बरेज के राहुल सिंह ,कुरई के सूरज सिंह ,भभुआ थाना क्षेत्र के जिगनी मनिहारी के भवानी सिंह शामिल है ।

स्थानीय लोगों की माने तो सड़क दुर्घटना के तुरंत बाद अगर लोगों की नजर इन लोगों पर पड़ती तो कुछ लोगों को बचाया जा सकता था।घटनास्थल पर पहुंचे दुर्गावती के जिला पार्षद धर्मेंद्र गुप्ता,जमुरना के मुखिया संजय सिंह,भभुआ प्रमुख कमलेश सिंह, पूर्व जिला पार्षद गीता पासी सहित कई जनप्रतिनिधियों ने प्रशासन से मुआवजे की मांग कर रहे थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...