Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

15 वर्षों में विकास की धारा से पिछड़ा कैमूर : सुधाकर सिंह

- Sponsored -

- Sponsored -

कैमूर से दाऊजी केशरी की रिपोर्ट/ 15 वर्षों में विकास की धारा से पिछड़ गया है कैमूर. उक्त बातें रामगढ़ के राजद विधायक सुधाकर सिंह ने कैमूर जिले के चैनपुर में राजद के द्वारा जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती समारोह के मौके पर कहीं। सुधाकर सिंह ने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हर क्षेत्र में बिहार पिछड़ रहा है। शिक्षा के नाम पर साक्षरता मिशन चलाया जा रहा है विद्यालयों में शिक्षक का अभाव है,तो कहीं भवनों का अभाव ।शिक्षा का स्तर दिन प्रतिदिन गिरता जा रहा है। राजद के शासनकाल में जो बिजली के बिल आते थे उससे कई गुना ज्यादा आज बिजली के बिल लोगों को भरने में पड़ रहे हैं। किसानों के अनाजों का उचित मूल्य नहीं मिल पाता।

विज्ञापन

विज्ञापन

कहा कर्पूरी ठाकुर ने आरक्षण की जो रेखा खींची,राजद उनके द्वारा बताए गए रास्ते पर चल रही है।विधायक ने बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री व चैनपुर के विधायक मोहम्मद जमा खान पर निशाना साधते हुए कहा कि बसपा के टिकट पर चुनाव जीतने के बाद इतनी जल्दी उन्होंने जदयू का दामन थाम लिया। सुनने में आ रहा है कि क्षेत्र के विकास के लिए दामन थामने की बात कह रहे हैं। आप लोग उनसे इतना क्षेत्र का विकास कराइए कि उनको कहने का मौका ही न मिले कि किसी ने हमसे क्षेत्र के विकास के लिए कोई बात ही नहीं कहा, तो मैं कैसे विकास करता। भभुआ के विधायक भरत बिंद ने भी केंद्र व नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों से आम जन परेशान है ।सरकार को इसकी कोई फिक्र ही नहीं है।

कार्यक्रम का अध्यक्षता राजद प्रखंड अध्यक्ष सलाहुद्दीन व संचालन नसीमुद्दीन अंसारी ने किया ।इस मौके पर वक्ताओं ने कर्पूरी ठाकुर के विचारों पर प्रकाश डालते हुए उनके मार्गदर्शन पर चलने की बात कही। मौके पर राजद के जिला अध्यक्ष अकलू राम, राजद महासचिव भोला सिंह यादव, राजद अल्पसंख्यक के प्रदेश महासचिव आसिफ मुन्ना खान, सरफराज आलम, सहित राजद व कांग्रेश के सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...