Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

कैमूर : एटीएम मशीन को काटकर ले गए रूपये

- Sponsored -

- Sponsored -

कैमूर /संत दुबे/ कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र में अपराधी बेलगाम हो गए हैं। अपराधियों का तांडव कहीं भी कभी भी किसी भी घटना को अंजाम देने के लिए तैयार है। ताजा घटना मोहनिया पुलिस चौकी से महज 500 मीटर की दूरी पर एटीएम मशीन से जुड़ा है। यह एटीएम पंजाब नेशनल बैंक का है। जहां से अपराधियों ने बुधवार की देर रात एटीएम मशीन को काटकर उसमें जमा शेष राशि निकाल कर आराम से चंपत हो गए।

जानकार बताते हैं कि इस घटना को अंजाम देने में कम से कम 3:00 से 3:30 घंटे का समय लगा होगा। बताया जाता है कि एटीएम मशीन बनावट के हिसाब से काफी मजबूत होता है। उस में ताले लगे होते हैं। बाहर से शटर लगाकर इसे सुरक्षित बड़ा ताला जड़ कर बंद किया जाता है। घटना के दिन भी यह सब कुछ तो हुआ ही था परंतु यहां अपराधियों ने आराम से घटना को अंजाम देते हुए मशीन काटकर पैसा ले उड़े।प्रतिदिन की भांति उसमें रहने वाला गार्ड अपनी ड्यूटी पूरी कर घर चला गया। शुक्रवार की सुबह हुआ एटीएम के दरवाजे टूटे मिले। शटर उठाकर अंदर पहुंचने पर इसे देखते ही सभी अवाक हो गए। तुरंत इसकी सूचना मोहनिया पुलिस एवं बैंक के अधिकारी अग्रणी जिला प्रबंधक अंजनी प्रसाद को दी गई।

विज्ञापन

विज्ञापन

घटना की सूचना मिलते ही अंजनी प्रसाद व मोहनिया पुलिस मौका ए वारदात पर पहुंची तो देखा एटीएम मशीन के कई टुकड़े किए गए थे। इस संबंध में एलडीएम ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों ने एटीएम से ₹5500 ले गए हैं। अभी तक किसके द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है इसकी तहकीकात पुलिस कर रही है।घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों की पहचान कराने के लिए पटना से इंजीनियरों की टीम को बुलाया गया है जो सीसीटीवी फुटेज पुलिस को सौंपेंगे।

अब सवाल यह उठता है कि थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर इतनी बड़ी घटना को अपराधियों ने कैसे अंजाम दिया होगा? जबकि जहां एटीएम मशीन लगाया गया है उसके आसपास गमना गमन हमेशा हुआ करती है। अपराधियों ने कितने देर तक मशीन को कई टुकड़ों में काटने पर आवाज नहीं आई होगी अथवा कटर मशीन से काटते समय कमरे के भीतर उजाला नहीं हो रहा होगा? जबकि कैमूर के पुलिस कप्तान दिलनवाज अहमद ने यह स्पष्ट रूप से आदेश जारी कर दिया है यह बैंक एटीएम अथवा कई ऐसे महत्वपूर्ण जगह है जहां रात्रि गश्ती के दौरान पुलिस को हर हाल में पैनी नजर बनाए रखनी है।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...