Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

देशी कट्टा के साथ दो युवकों को जोगबनी एसएसबी ने किया गिरफ्तार

- Sponsored -

नरपतगंज ,अररिया / गुप्त सूचना पर एसएसबी 56वीं वाहिनी बीओपी जोगबनी के जवानों ने गश्त के दौरान 21 सितंबर सोमवार की अहले सुबह करीब 4:00 बजे जोगबनी थाना क्षेत्र के चाणक्य चौक के पास से दो युवकों को देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया है ।

इस संबंध में बीओपी केंद्र प्रभारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि जवानों के साथ चाणक्य चौक के आसपास गश्त के दौरान दो युवकों को घूमते पाया। दोनों युवक जवानों को देख इधर-उधर तेजी से चलकर भागने का प्रयास करने लगे। दोनों व्यक्तियों को इधर-उधर होता देख जवानों रोक कर पूछताछ की तथा शक होने पर दोनों की तलाशी ली गई तो एक युवक के पास से एक देसी कट्टा बरामद हुआ। मोके पर ही दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया।शायद दोनों युवक किसी बड़ी बारदात को अंजाम देने की कोशिश में थे।

विज्ञापन

विज्ञापन

गिरफ्तार हुए दोनों युवकों रोहित कुमार मंडल, पिता हरदेव मंडल,ग्राम-बैजनाथपुर,थाना-जोगबनी, जिला-अररिया एवं विशाल पोद्दार,पिता- बहादुर पोद्दार , ग्राम-धर्मशाला के नजदीक, थाना-जोगबनी, जिला अररिया की कागजी करवाई करते हुए आज जोगबनी थाना पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया।

इस कार्रवाई में इंसपेक्टर बीरेंद्र कुमार के अतिरिक्त अन्य जवान भी शामिल थे। जोगबनी बीओपी इंसपेक्टर बीरेंद्र कुमार ने इसकी जानकारी दी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...