Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

देर रात अपराधियों ने जदयू पंचायत अध्यक्ष की कर दी हत्या

- Sponsored -

- Sponsored -

किरण कुमारी/उदाकिशुनगंज ,मधेपुरा/ ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र क़े बीसबारी पंचायत अन्तर्गत रामपुरिया बासा वार्ड नंबर 15 निवासी साठ वर्षीय परमानन्द उर्फ पारो शर्मा की शुक्रवार की रात अपराधियों ने धारदार हथियार से घायल कर हत्या कर दी.

जानकारी अनुसार थाना क्षेत्र क़े रामपुरिया बासा निवासी लगभग साठ वर्षीय परमानन्द उर्फ पारो शर्मा की हत्या शुक्रवार की रात अपराधियों ने धारदार हथियार से घर से लगभग एक किलोमीटर की दूरी पर बोचहा धार पुल क़े नजदीकआधा गर्दन काट कर कर दी .मृतक का साइकिल अपराधियों ने  घटनास्थल से लगभग पचास गज की दूरी पर एक गड्ढे में फेक दिया । घटना की जानकारी परिजनों को सुबह मिली । मृतक क़े पुत्र जवाहर शर्मा क़े अनुसार उनके पिता मृत परमानन्द उर्फ पारो शर्मा शुक्रवार को दिन क़े लगभग चार बजे अपनी पत्नी गिरिजा देवी को कहकर सायकिल से घर से निकला की झलारी में कुछ लोगों क़े पास पैसा बाकी है उन लोगों से मिल कर आते हैं । लेकिन रात तक घर वापस नही आया .अक्सर देर रात उनका घर आना होता था ।

विज्ञापन

विज्ञापन

सुबह परिजनों को ख़बर मिली की पारो शर्मा की हत्या हो गई । घटना की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई एवम देखते देखते घटना स्थल पर बगैर लॉकडाउन की प्रवाह की लगभग चार से पाँच सौ की संख्या में महिला पुरुष जमा हो गये । घटना की जानकारी मिलते ही ग्वालपाड़ा थाना अध्यक्ष राजेश कुमार सदलबल घटनास्थल पर पहुंच कर लाश को अपने कब्जे लेकर छानबिन में जुट गयी  ।मृतक पारो शर्मा वर्तमान में जद यूं क़े पंचायत अध्यक्ष थे । पूर्व में पंचायत समिति सदस्य भी रह चुके थे । मुखिया प्रत्याशी भी रह चुके थे ।
पारो शर्मा की हत्या से परिवार में कोहराम मचा हुआ है ।

मृतक की पत्नी गिरिजा देवी की स्थिति नाजुक बनी हुई जिसकी बेहोसी तोड़ने में परिजनों को काफी परेशानी हो रही है .मौत के बाद करुणक्रन्दन से टोले में मातम छाया हुआ है । परिवार क़े सदस्यों क़े द्वारा स्पष्ट रूप किसी ओर संकेत नही किया गया है लेकिन पुलिस क़े द्वारा शक क़े आधर पर पूछताछ क़े लिये दो लोगों को हिरासत में लिया गया है । पुलिस पदाधिकारी के द्वारा शव को पोस्टमार्टम में भेजने के लिये कागजी कार्रवाई  कर ली गई है लेकिन कुछ लोग वरीय पदाधिकारी के आने की जिद पर अड़े हुए हैं ।

घटना की जानकारी मिलने पर पर जिला समिति सदस्य प्रतिनिधी सह समाजसेवी  डॉ मनोज यादव , प्रभारी प्रखंड प्रमुख पंकज दास ,प्रखंड राजद अध्यक्ष रंजन यादव आदि पहुंच कर घटना की जानकारी लेते हुए परिजनों को सान्त्वना दिया . प्रखंड क्षेत्र  में लगातर हो रही हत्या , लूट , गोलीबारी से पुलिस प्रशासन की कार्यशैली पर लोगों की उंगलिया उठने लगी है । लोगों का मानना है की ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र  एवम अरार ओ पी क्षेत्र में अपराधियों का साम्राज्य कायम हो गया है तथा अपराधियों के समक्ष प्रशासन घुटना टेक चुकी है.

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...