Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

जदयू ने एक साथ चार विधानसभा क्षेत्रों में किया वर्चुअल कार्यकर्ता सम्मेलन

- Sponsored -

- Sponsored -

कैमूर/ संत दुबे/बुधवार को जदयू ने एक साथ रोहतास एवं भभुआ के 4 विधानसभा क्षेत्रों में वर्चुअल कार्यकर्ता सम्मेलन को सफलतापूर्वक निष्पादित किया। वर्चुअल सम्मेलन को बतौर मुख्य अतिथि जदयू के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव रामचंद्र प्रसाद सिंह ने संबोधित करते हुए कहा कि 15 वर्षों की लालू सरकार बिहार को रसातल में भेज दिया था। लेकिन यहां के लोगों के सौभाग्य से नीतीश सरकार ने बिगड़े कार्यों को बनाते हुए बिहार को विकास की रफ्तार देते हुए इसे बहुत ऊंचाई पर खड़ा कर दिया है।

रामचंद्र का दावा था कि राज्य में ऐसा कोई भी क्षेत्र अछूता नहीं है जहां विकास की लौ नहीं पहुंच पाई है। उन्होंने सरकार के उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि सड़क, स्वास्थ्य, शिक्षा आवास , बिजली, पानी की मूलभूत सुविधाओं जहां तक आपकी नजर पहुंच रही है नीतीश सरकार ने सभी बिंदुओं को छूते हुए विकास के रफ्तार की धार बदल डाली है। करोना काल में नीतीश सरकार ने 8665 हजार करोड़ रुपए बिहार के मजदूरों एवं क्वॉरेंटाइन सेंटर पर गए लोगों पर खर्च किया है जो आगे भी जारी रहेगा।

उन्होंने कहा कि राज्य के विभिन्न क्वॉरेंटाइन सेंटरों पर जिन लोगों को  रखा गया था उन पर प्रति व्यक्ति 14 दिनों में 5300 खर्च किए गए।उन्होंने कैमूर के सबसे बड़ी महत्वपूर्ण दुर्गावती जलाशय परियोजना का नाम लेने से नहीं छोड़ा और इसकी उपलब्धि नीतीश सरकार को दे डाला। कहा कि जब इस परियोजना पर 1976 में कार्य शुरू हुआ था तब इसका प्रोजेक्ट 200000 का बना था लेकिन जो भी राशि खर्च करने की जरूरत पड़ी नीतीश सरकार ने खर्च कर दुर्गावती जलाशय को पूर्ण रूप से तैयार करते हुए किसानों को पानी देना सुनिश्चित करा दिया।

विज्ञापन

विज्ञापन

इस मौके पर वक्ताओं यह भी कहा कि चुनाव को लेकर पूरी तरह से सजग रहना है .इस वर्ष कोरोना काल के दौरान जहां 1000 से अधिक मतदाता रहेंगे वहां सहायक बूथ बनाया जायेगा . इसलिए जदयू की ओर से संबंधित बुथ वार अध्यक्ष एवं सचिव शीघ्र गठन कर ले। 80 वर्ष से ऊपर के मतदाताओं के लिए भी नेताओं ने परिजनों को सजग रहने की जरूरत पर बल दिया और कहा कि पोस्टल बैलेट के माध्यम से होने वाले मतदान को हर हाल में सजगता के साथ पूरा करना है।

वर्चुअल कार्यकर्ता सम्मेलन को मोबाइल ऐप के जरिए लिंक के माध्यम से खुद भभुआ मुख्यालय विधानसभा के अलावे रोहतास जिले के कराकर, नोखा एवं बरहमपुर विधानसभा क्षेत्रों में रहने वाले कार्यकर्ताओं को एक साथ संबोधित किया ।वर्चुअल रैली को जेडीयू के मंत्री नीरज कुमार ,प्रभारी मंत्री संतोष संतोष कुमार निराला ,सांसद चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी ,विधायक अभय कुशवाहा ,पूर्व महिला अध्यक्ष अंजूम आरा सहित कई लोगों ने संबोधित किया।

उपरोक्त बातों की जानकारी देते हुए भभुआ विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी अब्दुल करीम अंसारी ने कहा कि वर्चुअल कार्यकर्ता सम्मेलन के माध्यम से कार्यकर्ताओं के बीच नेताओं ने उत्साह भरा है एवं चुनाव मैदान में पूरे जोश खरोश के साथ अपनी ताकत लगा देंगे।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...