Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

समारोह पूर्वक मनाया गया जननायक कर्पूरी ठाकुर जयंती

- Sponsored -

- Sponsored -

बबलू कुमार, मधेपुरा/राष्ट्रीय जनता दल कार्यकर्ताओं ने सदर प्रखंड के साहूगढ़ पंचायत में जननायक कर्पूरी ठाकुर जयंती समारोह मनाया। कार्यक्रम का उद्घाटन वयोवृद्ध समाजवादी सेवानिवृत्त शिक्षक महेंद्र प्रसाद यादव ने किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता राजद नेत्री रागनी यादव ने किया।

विज्ञापन

विज्ञापन

मौके पर उन्होंने कहा आज के परिपेक्ष में जननायक कर्पूरी ठाकुर के सादगी, समाजवादी विचारधारा ही भारत को हरएक समस्या से निजात दिला सकते हैं। पूर्व विधायक परमेश्वरी प्रसाद निराला ने कहा आज बिहार वासियों को जगाने की आवश्यकता है। जननायक ने सादगी और नीति से कभी समझौता नहीं किया। मौके पर रामकृष्ण यादव ने कहा आज देश में केंद्र सरकार के मुखिया और सरकार में नेतृत्व प्रदान करने वाले नेता आर एस एस. के सभी एजेंडा को संविधान को छेड़ छाड़ कर लागू कर रहा है । जननायक के शंखनाद , बिहार वासियों जागो, उठो चलो कदम बढ़ाओ और बगावत करो, हक चाहो तो लड़ना सीखो, कदम कदम पर अड़ना सीखो,जीना है तो मरना सीखो, को ग्रहण कर समाज और देश की समस्या से निजात मिल सकती है।

मौके पर राजद प्रदेश महासचिव विजेंद्र प्रसाद यादव, देव नारायण यादव, गोसाईं ठाकुर, प्रकाश कुमार पिंटू, सीपीएम नेता गणेश मानव, विद्याधर मुखिया, योगेंद्र राम, दिनेश ऋषिदेव, विमल विद्रोही, पप्पू कुमार,डॉ सुरेश कुमार यादव, प्रो सुधीर कुमार, आलोक कुमार मुन्ना, अरविंद कुमार यादव, संजीव कुमार आदि मौजूद थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...