Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

जमुई: श्राद्ध कर्म के दौरान हमले में आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी,दो पटना रेफर

- Sponsored -

राकेश कुमार सिंह@जमुई

शहर के कल्याणपुर मुहल्ला में शनिवार की देर रात दबंगों ने तलवार से वार कर आधा दर्जन से अधिक पड़ोसियों को बुरी तरह जख्मी कर दिया।सभी जख्मियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।जहां दो लोगों की नाजुक स्थिति को देखते हुए चिकित्सक द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया।जख्मियों में बजरंगी राम,अजीत राम, प्रदीप राम,सोनू राम,सहित तीन महिलाएं शामिल हैं।

विज्ञापन

विज्ञापन

जख्मी के पुत्र पीयूष कुमार ने बताया कि महेश राम के पिता के श्राद्ध कर्म में सभी लोग गए हुए थे।इसी दौरान पड़ोसी मिथलेश कुमार गाली-गलौज करने लगा। जिसका विरोध करने पर पूर्व से घात लगाए चंदन राम एवं कुंदन राम,अमित कुमार,बुल्लू राम,लालू कुमार,श्रवण कुमार,भरत राम,गामा राम,सहित अन्य लोग तलवार,भाला,लाठी और देशी कट्टा लेकर आया और अचानक सभी लोगों पर हमला कर दिया और तलवार से वार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया।किसी तरह घायल अवस्था मे जब सभी लोग अपने घर गए तो वो लोग घर पर भी हमला कर दिया। जमकर पत्थराव भी किया गया।इस दौरान उनलोग पड़ोसी आनंद कुमार और अंकुश कुमार के साथ भी मारपीट करने लगे।वहीं पत्थराव में अंकुश कुमार की पत्नी भी घायल हो गई।साथ ही महिला के गले का चैन व कंबाली भी छीन लिया।उन्होंने बताया कि सभी लोग दबंग व अपराधी छवि के हैं जो कई बार जेल भी जा चुके हैं।

सूत्रों की माने तो सभी लोग शराब सहित अन्य अवैध कारोबार किया करता है जिसका विरोध करने पर प्लानिंग के तहत घटना को अंजाम दिया गया है।

पीड़ित द्वारा दिए गए आवेदन के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।मामले की तहक़ीक़ात की जा रही है।जल्द ही सभी आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।घटना में संलिप्त कोई भी बख्शे नहीं जाएंगे।

चंदन कुमार,थानाध्यक्ष जमुई

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...