Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

गोलीकांड में घायल हुए पत्रकार के परिजन से मिले जाप सुप्रीमो पप्पू यादव

- Sponsored -

अररिया/अंकित सिंह/ जिले के रानीगंज में हुए पत्रकार पर हमले के बाद सोमवार देर शाम घायल पत्रकार के  परिजन से मिलने जाप सुप्रीमो पप्पू यादव पहुंचे. उनके परिजनों को हिम्मत देते हुए श्री यादव ने कहा कि  पीड़ित पत्रकार बलराम के साथ वो तन मन धन से खड़ा है। इधर पत्रकार बलराम गोलीकांड को लेकर अररिया पत्रकार संघ की आपात बैठक सोमवार को रानीगंज में बुलाई गई। जिसकी अध्यक्षता संघ के अध्यक्ष अमरेंद्र सिंह ने की। बैठक में पूरे घटनाक्रम की वस्तुस्थिति से संघ को अवगत कराया गया।

कई पत्रकारों ने बताया कि सुमन वर्णवाल के खिलाफ पत्रकार बलराम विश्वास ने पहले भी लिखित रूप से थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। लेकिन रानीगंज थानेदार ने इस पर कोई एक्शन नहीं लिया जिसका नतीजा यह हुआ कि अपराधी ने बीच बाजार में सरेआम गोली चला दी। बैठक में सदस्यों ने संघ को अवगत कराया कि पुलिस को अपराधी सुमन वर्णवाल द्वारा हथियार खरीदने तक की जानकारी दी गई थी। इसके बावजूद पुलिस ने तत्परता नहीं दिखाई।

विज्ञापन

विज्ञापन

अररिया पत्रकार संघ ने एसपी के नाम डीएसपी को सौंपा मांग पत्र : बैठक के बाद अररिया पत्रकार संघ के नेताओं ने रानीगंज थाना पहुंचकर उपस्थित सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार को मांगों का ज्ञापन सौंपा. पुलिस अधीक्षक के नाम लिखे गए ज्ञापन में संघ नेताओं ने कहा है कि पत्रकार बलराम विश्वास पर किया गया हमला बहुत ही निंदनीय है। यही नहीं आए दिन जिले में पत्रकारों पर हमले हो रहे हैं और झूठी प्राथमिकी दर्ज कराई जा रही है। संघ नेताओं ने कहा कि जिस तरह नरपतगंज अररिया एवं भरगामा में झूठी प्राथमिकी पत्रकार पर दर्ज कराई गई। इससे यह प्रतीत होता है कि पुलिस और प्रशासन पत्रकार को जानबूझकर टारगेट कर रही है। संघ ने एसपी को प्रेषित ज्ञापन की कॉपी डीजीपी बिहार और आईजी पूर्णिया प्रमंडल को भी प्रेषित किया है जिसमें पूरे मामले की जांच कर दोषी पुलिसकर्मी पर कार्रवाई करने की मांग की है। मौके पर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने कहा कि मामले की जांच तह तक होगी दोषी कोई भी हो नहीं बख्शा जाएगा। यही नहीं आरोपी को स्पीडी ट्रायल के तहत सजा दिलाई जाएगी।

पीड़ित परिजन से मिलकर संघ प्रतिनिधि से बढ़ाया हौसला :  सोमवार को बैठेक के उपरांत मांग पत्र सौंपने के बाद संघ का एक प्रतिनिधिमंडल गोलीकांड में घायल पत्रकार बलराम विश्वास के घर गीतवास जाकर उनके परिजनों से मुलाकात की। संघ नेताओं ने परिजन को आश्ववस्त किया कि बलराम और उनके परिवार के साथ पूरा संघ एकजुट होकर खड़ा है परिजनों ने संघ को अवगत कराया कि रविवार की देर रात ऑपरेशन सफल रहा है लेकिन मरीज अभी भी आईसीयू में भर्ती है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...