Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

इंटर नामांकन में छात्राओं से शुल्क लिए जाने के खिलाफ आईसा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर सौंपा पत्र

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

प्रियांशु कुमार/ समस्तीपुर,बिहार/ छात्रा, एससी-एसटी आदि के छात्रों के 11 वीं में मुख्यमंत्री के नि:शुल्क नामांकन के घोषणा के बाबजूद नामांकन में मोटी रकम लिये जाने के खिलाफ बुधवार को आईसा  से जुड़ी छात्राओं ने अपने-अपने हाथों में झंडे, बैनर एवं नारे लिखे तख्तियां लेकर जमकर हल्ला बोल प्रदर्शन किया.
महिला कॉलेज आइसा इकाई के बैनर तले आइसा जिला सह सचिव प्रीति कुमारी के नेतृत्व में सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए प्रचार्य के समक्ष प्रदर्शन कर इंटर में सभी वर्ग के छात्राएं का नामांकन नि:शुल्क करने एवं लिए गए छात्राओं के पैसे वापस करने को लेकर स्मार-पत्र प्राचार्य को सौंपा गया.

विज्ञापन

विज्ञापन

आईसा जिला सह सचिव प्रीति कुमारी ने बताया कि मुख्यमंत्री का नि:शुल्क नामांकन की घोषणा है. विश्विद्यालय भी शुल्क नहीं लेनी की सूचना सभी कॉलेज दे चुकी हैं बावजूद महिला महाविद्यालय में शुल्क लिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि यदि महाविद्यालय शुल्क लेने पर रोक नहीं लगती है और लिए गए छात्रों शुल्क वापस नहीं करती हैं तो छात्र, छात्राओं को गोलबंद कर चरणबद्ध आंदोलन चलाया जाएगा.

वहीं प्रदर्शन में शामिल आईसा  जिला उपाध्यक्ष मनीषा कूमारी, जिला कमिटी सदास्य द्रख़्शा जवीं, जनवी कुमारी, सुस्मिता कुमारी, रौशनी ,रवीना मुस्कान, तन्नू, दीपशिखा, अंजलि,संजना, सोनाली, साक्षी , वंदना समेत अन्य छात्रा नेतृत्व ने भी मौके पर आहूत सभा को संबोधित करते हुए अपने-अपने विचार प्रकट करते हुए नि: शुल्क नामांकन करने की मांग की।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...