Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

हथियार के साथ अंतर जिला अपराधी गिरफ्तार

- Sponsored -

प्रियांशु कुमार/समस्तीपुर/ समस्तीपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है । जिले के रोसड़ा पुलिस ने लोडेड पिस्तौल के साथ अंतर जिला लुटेरा अपराधी को गिरफ्तार किया है।

विज्ञापन

विज्ञापन

रोसड़ा थाना परिसर में डीएसपी शहरियार अख्तर ने जानकारी देते हुए बताया कि समस्तीपुर पुलिस अधीक्षक निर्देश पर रोसड़ा व्यवहार न्यायालय परिसर में 22 सितंबर को पत्रकार हत्या मामले में 14 दोषी अभियुक्तों के सजा सुनवाई के दौरान सुरक्षा के ख्याल से रोसड़ा शहर में सघन चेकिंग अभियान किया जा रहा था, उसी दौरान पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कोर्ट परिसर के पीछे शारदा नगर गली में रोसड़ा पुलिस पदाधिकारियों के साथ एक टीम बनाकर अपराधी को पकड़ने का जाल बिछाया  तो उसी दौरान रोसड़ा कोर्ट परिसर स्थित शारदा नगर गली में पुलिस टीम को देख ग्लैमर मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक भागने लगे, वहीं पैदल एक युवक भी भाग रहा था, जिसके बाद खदेड़ कर पैदल भाग रहे युवक को पकड़ा गया. ग्लैमर मोटरसाइकिल पर सवार दोनों युवक भागने में सफल रहे, पैदल भाग रहे युवक को जब पकड़ कर तलाशी ली गई, तो युवक के कमर से एक लोडेड देसी पिस्तौल बरामद किया गया, जिसके बाद हिरासत में लिए गए युवक से कड़ी पूछताछ की गई ,तो युवक ने अपना नाम और पहचान समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के सुगापाकर गांव निवासी प्रभात कुमार उर्फ सोनू राय बतलाया।

देसी पिस्तौल के साथ गिरफ्तार प्रभात कुमार उर्फ सोनू राय से जब गहराई से पूछताछ किया गया तो युवक ने अंतर जिला लुटेरा गिरोह का सदस्य बतलाया, साथ ही पूछताछ में समस्तीपुर जिले सहित अन्य जिलों में अपराधिक इतिहास होने की बात बतलाया. डीएसपी सहरियार अख्तर ने बताया कि गिरफ्तार प्रभात कुमार उर्फ सोनू राय अपने साथियों के साथ हाल के अगस्त माह में वैशाली जिले के पातेपुर में कांड संख्या 177/21 में राकेश ज्वेलरी डकैती कांड में अपनी संलिप्तता भी स्वीकार किया है, जिसका सीसीटीवी फुटेज में संलिप्ता स्पष्ट है, हालांकि डीएसपी ने आशंका जताया कि अपराधी किसी बड़े घटना को भी अंजाम दे सकते थे। वहीं अन्य फरार दोनों युवकों की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी की जा रही है,फिलहाल लोडेड देसी पिस्तौल के साथ गिरफ्तारी के बाद युवक पर मामला दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...