Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

जल जीवन हरियाली को प्राथमिकता देने का निर्देश

- Sponsored -

मुजाहिद आलम /कुमारखंड ,मधेपुरा/ मनरेगा भवन में सोमवार को पीओ अभिषेक आनंद की अध्यक्षता में साप्ताहिक समीक्षा बैठक आयोजित की गई। बैठक में पीओ ने मौजूद विभाग के जेई, सभी पीआरएस, बीएलटीएफ सहित कर्मियों को सरकार के मनरेगा योजनाओं के लक्ष्य को समय पर पूरा करने का निर्देश दिया। उन्होंने सभी पीआरएस और जेई से स्पष्ट रूप से जल जीवन हरियाली मिशन योजनाओं को प्राथमिकता के तौर पर सभी पंचायतों में क्रियान्वित करने पर जोड़ देने का निर्देश दिया गया है ।

विज्ञापन

विज्ञापन

मौके पर उन्होंने कहा कि जल जीवन हरियाली मिशन के तहत पोखर निर्माण , तालाब निर्माण , ग्रामीण नाले, पौधरोपण सहित अन्य कार्य जहां पहले से चल रहे हैं उसे यथाशीध्र पूरा किया जाए और नई योजना को जल्द से जल्द चालू किया जाए। उन्होंने कहा कि भीसी सफाई एवं जीर्णोद्धार का काम होने से सिंचाई सुविधाओं का लाभ किसानों को मिलेगा। इसलिए इस पर जोर-शोर से काम होने चाहिए। बैठक के दौरान पशु शेड निर्माण, आंगनबाड़ी केंद्र निर्माण , निजी व सरकारी जमीन पर वृक्षारोपण सहित अन्य योजनाओं के क्रियान्वयन की समीक्षा करते हुए इसको लेकर नई योजना पर भी काम करने का निर्देश दिया।

बैठक के दौरान मनरेगा जेई संजय कुमार और निसार अहमद, पीटीए आशीष कुमार और वीर अभिमन्यु प्रसाद राधव , पीआरएस आलोक कुमार, रमेश कुमार ,जगत पासवान, ,प्रमोद आनंद , श्यामसुन्दर कुमार, जैनेंद्र कुमार, फन्नु कुमार, कलेंदर कुमार, भैरव झा, प्रवीण राय, जूही वर्मा, बीएफटी अरविंद कुमार, बबलू कुमार , रीना कुमारी सहित सभी पीआरएस, मनरेगा कर्मी और बीएफटी मौजूद थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...