Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े चौसा में मारी गोली,मौके पर हुई मौत

हत्या के कारणों का औरना ही हत्यारों का पता चल पाया है,पुलिस मामले की कर रही है छानबीन

- Sponsored -

- Sponsored -

कुमार साजन@चौसा,मधेपुरा

चौसा में हत्याओं का अंतहीन सिलसिला जारी है।आज बुधवार को करीब 3:00 बजे थाना क्षेत्र के मधुरापुर मूसहरी सड़क पर एक 50 वर्षीय व्यक्ति को पांच गोली मारकर अपराधियों ने हत्या कर दी। हत्या से एक बार फिर क्षेत्र में सनसनी फैल गया है।लोगों में आतंक एवं भय का माहौल व्याप्त हो गया है। खबर लिखे जाने तक न तो हत्या के कारणों का एवं ना ही हत्यारों का पता चल पाया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
बताया जाता है कि भागलपुर जिले के कदवा ओपी अंतर्गत गंगानगर कदवा निवासी 50 वर्षीय संजय राय अरजपुर पश्चिमी पंचायत के भटगामा स्थित गौशाला में अपनी बासा पर जा रहे थे कि एक मोटरसाइकिल पर तीन व्यक्ति सवार रोक कर दनादन गोली मारकर हत्या कर दी।

विज्ञापन

विज्ञापन

मृतक का भाई मनोज राय ने बताया कि वह घर से आज करीब 10 बजे अपनी साइकिल लेकर अपने बासा की ओर चला था और इसी बीच चौसा थाना क्षेत्र के अरजपुर पश्चिमी पंचायत के मधुरापुर मुसहरी से चंदसूरी टोला जाने वाली कच्ची सड़क पर उसकी हत्या कर दी गई।मृतक संजय राय को पाँच गोली मारी गई है। सिर के दाहिने तरफ, कान के ऊपर, बाएं पांव में,बाएं हाथ में और पेट के नीचे गोली लगी है। थानाध्यक्ष जयप्रकाश चौधरी ने बताया कि मृतक संजय राय के शव को बरामद कर लिया गया है।पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पीड़ित परिजनों द्वारा अब तक मामला दर्ज नहीं कराया गया है। मृतक के विरुद्ध चौसा थाना में कोई भी मामला दर्ज नहीं है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

मालूम हो कि क्षेत्र में लगातार हत्याओं का सिलसिला जारी है। जिससे आम लोगों में भय व आतंक का माहौल व्याप्त हो गया है। संजय राय की हत्या की खबर मिलते ही मृतक पाइजन के घरों में शोक का माहौल व्याप्त हो गया है।पत्नी सुला देवी, बेटी सिंकू कुमारी,विभा कुमारी, बबलू कुमारी,शबनम कुमारी,पुत्र सूरज कुमार,अंकुश कुमार का रोते रोते बुरा हाल है।
मालूम हो कि गौशाला की जमीन सरकारी जमीन है। जिस पर दर्जनों लोगों का अवैध कब्जा है और इस कब्जे को लेकर लगातार वहां कोई न कोई घटनाएं होती रहती है।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...