Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

बिहार में बढ़ता अपराध,अपराधियों पर लगे अंकुश – आलोक आजाद

आलोक आजाद ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तथा उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को पत्र लिख कर अपराधियों पर नकेल कसने का किया मांग

- Sponsored -

- Sponsored -

कोसी टाइम्स ब्यूरो@पटना

बिहार में व्यापारियों के साथ लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं को गंभीरता से लेते हुए साथी परिषद के अध्यक्ष तथा सामाजिक कार्यकर्ता आलोक आजाद ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तथा उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को पत्र लिखकर अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए तत्काल ठोस कदम उठाने की मांग की है। उन्होंने पत्र में अपराधियों पर नकेल कसने के लिए सरकार को विशेष टीम गठित कर अभियान चलाने का सुझाव दिया।

उन्होंने कहा की पुलिस को अपना यह अभियान काफी गंभीरता से चलाना चाहिए। अब तक होता यही आया है कि घटना के बाद कुछ घंटे तक सड़क पर चेकिंग की जाती है और फिर छोड़ दिया जाता है। संपूर्ण बिहार में लगातार व्यापारियों को अपराधियों के गोली का शिकार होना पड़ रहा है। ऐसी घटनाओं को लेकर राज्य के आम लोग एवं व्यवसायी सहमे हुए हैं।

विज्ञापन

विज्ञापन

उन्होंने कहा की सूबे में व्यवसायियों पर हमले, रंगदारी, हत्या आदि की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। इन घटनाओं के मद्देनजर व्यापारियों में डर का माहौल व्याप्त है।

उन्होंने कहा की पिछले कुछ महिनों से लगातार व्यापारियों की हत्या हो रही है. उन पर हमले हो रहे हैं।पटना सिटी के नून चौराहे गली में युवा व्यवसाई सनी गुप्ता की निर्मम हत्या,रोहतास जिले के सासाराम के परसतुआ थाना क्षेत्र मे दिनेश केसरी की हत्या, रोहतास में सामाजिक कार्यकर्ता सत्येन्द्र साह को गोली मारी गयी, नीरपुर थाना में विक्रम पोद्दार की संदेहास्पद मौत,गोपालगंज में व्यवसाई रोहित जायसवाल को नदी किनारे ले जाकर हत्या की गई और अब सारण जिले के बनियापुर थाना अंतर्गत पुछरी बाजार के शिवनाथ साह की हत्या दिनदहाड़े दुकान में घुसकर गोली मार कर कर दि गई।इस घटना के विरोध में व्यापारियों ने बाजार बंद किया है।घटना में शामिल अपराधियों की अबतक पहचान व गिरफ्तारी नहीं होने से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो गए हैं।

उन्होंने सरकार से मृतक शिवनाथ साह के मौत के जिम्मेदार लोगों की जल्द गिरफ्तारी, परिवार को सुरक्षा, पिड़ित परिवार को 50 लाख की आर्थिक सहायता,पुछड़ी बाजार सहित बिहार के सभी व्यवसायिक क्षेत्रों में पुलिस पिकेट की स्थापना तथा व्यापारिक कार्यों के दौरान पुलिस की गस्ती करवाने की मांग सरकार से की है।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...