Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

पेरेंट्स टीचर मीट में अभिभावकों ने दिए महत्वपूर्ण सुझाव

- Sponsored -

मधेपुरा/ रविवार को जिला मुख्यालय स्थित आरआर ग्रीन फील्ड इंटरनेशनल स्कूल में पैरंट्स टीचर मीट संपन्न हुआ जिसमें सैकड़ों अभिभावकों ने शिरकत किया. करोना के बाद ये पहला ऐसा आयोजन था जहाँ अभिभावकों ने अपने बच्चे से सम्बन्धित बात कर सके और हल निकाल पाए.

अभिभवकों ने बताया कि  स्कूल में नई तकनीक से पढ़ाना बच्चों के लिए एक अच्छा अनुभव साबित हो रहा है बच्चों को एक्टिविटी के माध्यम से शिक्षकों के द्वारा पढ़ाए जाने का प्रयास काफी सराहनीय है. स्कूल से यही उम्मीद है कि हमें बेहतर से बेहतर शिक्षा उपलब्ध कराते रहे. स्कूल के प्रबंध निदेशक राजेश कुमार राजू ने कहा करोना में लंबे समय से बंद स्कूल होने के कारण बच्चों के ऊपर इसका काफी बुरा असर पड़ा है जिससे बच्चों को मानसिक रूप से तैयार होने में समय लग रहा है .बच्चों के लिखने पढ़ने की आदत बिल्कुल छूट गई है ,स्कूल का कोई दूसरा विकल्प नहीं है .आरआर ग्रीन फील्ड इंटरनेशनल स्कूल मधेपुरा का यही प्रयास है कि हम बच्चों को बेहतर से बेहतर शिक्षा वह संस्कार दे पाए.

विज्ञापन

विज्ञापन

राजेश कुमार राजू ने कहा हमारा प्रयास है कि हम मधेपुरा को पूरे भारत में शिक्षा के लिए एक अच्छा विकल्प बना सकें इसीलिए हमने कई राज्यों के अनुभवी शिक्षकों को नियुक्त किया है केरल, राजस्थान, बंगाल, दार्जिलिंग, कोलकाता, हैदराबाद, दिल्ली, पटना और कई राज्यों के शिक्षक शिक्षिकाएं उपस्थित है और उनका अनुभव विद्यालय के लिए काफी महत्वपूर्ण साबित हो रहा है. पेरेंट्स टीचर मीट में अभिभावकों ने कई महत्वपूर्ण सुझाव भी स्कूल प्रबन्धन को दिया जिसे प्रबन्धन ने अमल में लाने की बात कही.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...