Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

पांच वर्षों तक आपके बीच रहकर करूँगा सेवा – विधायक निरंजन

दोबारा चुनाव जीतने के बाद मुरलीगंज पहुंचे विधायक

- Sponsored -

मुरलीगंज/मधेपुरा/ बिहारीगंज विधानसभा से दोबारा निर्वाचित होकर मुरलीगंज पहुंचे विधायक निरंजन मेहता का समर्थकों ने भव्य स्वागत किया ।

जदयू विधायक निरंजन कुमार मेहता शपथ ग्रहण एवं विधानसभा सत्र के बाद गुरुवार को मुरलीगंज नगर का भ्रमण करने पहुंचे जहां जयरामपुर और गोलबाजार में समर्थकों और एनडीए के कार्यकर्ता के द्वारा फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया गया।

विज्ञापन

विज्ञापन

मौके पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए विधायक निरंजन मेहता ने कहा कि आप लोगों ने जिस तरह से अपार स्नेह और प्यार देकर हमें विधानसभा दोबारा भेजने का काम किया है और क्षेत्र की जनता का सेवा करने का हमें दोबारा अवसर प्राप्त हुआ है इसके लिए हम आप सभी महान जनता का आभारी रहूंगा । हम हमेशा आप सबों के उम्मीद पर खरा उतरने का प्रयास करूंगा ।

लगातार पांच साल इस बार क्षेत्र में रहूंगा क्षेत्र की लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं का निदान करने का हमेशा प्रयत्न करूंगा इस दौरान जदयू विधायक निरंजन कुमार मेहता ने मुरलीगंज नगर पंचायत के विभिन्न क्षेत्रों का भी दौरा किया जहां जगह-जगह पर समर्थकों के द्वारा उनका अभिनंदन किया गया । इस दौरान जदयू और भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ समर्थक भी मौजूद थे ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...