Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मधेपुरा : जुम्मे की नमाज अदा करने मस्जिद में जुटी सैकड़ो की भीड़

- Sponsored -

- Sponsored -

मुरलीगंज,मधेपुरा/लॉक डाउन के दौरान जिला प्रशासन के शख्त निर्देश के बाद भी मुरलीगंज मस्जिद खुली रही . शुक्रवार को जुम्मे की नवाज़ अदा करने जुटी सैकड़ो लोगों भीड़ ने जिला प्रशासन के निर्देशों को ताक पर रख बिना मास्क व सोशल डिस्टेंस के ही नवाज़ अदा की। गौरतलब हो कि मुरलीगंज में कोरोना संक्रमित मरीजो की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है । मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान कटिहार और अररिया के दो दो मरीजो की मौत कोरोना से हो चुकी है ।

कोरोना के संकट को देखते हुए जिले के सभी धार्मिक स्थलों को सील कर दिया गया है । धार्मिक संगठन के द्वारा भी निर्देश जारी किया गया है कि लोग अपने अपने घरों में ही रहकर पूजा पाठ करें तो वहीँ मुस्लिम बोर्ड के द्वारा भी निर्देश दिया गया है कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए घरो में ही सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए नवाज़ अदा करें । इसके बावजूद भी मुरलीगंज के मस्जिद में सैकड़ो की भीड़ देखने को मिली जहाँ न किसी के चेहरे पर मास्क था न ही किसी के द्वारा सोशल डिस्टेंस का पालन किया जा रहा था ।

विज्ञापन

विज्ञापन

स्थानीय कुछ लोगों ने बताया कि जब मस्जिद में भीड़ जुटने लगी तो स्थानीय पुलिस, प्रखंड विकास पदाधिकारी और अंचलाधिकारी को फोन पर इसकी सूचना दी गयी लेकिन सभी लोग मस्जिद से नवाज़ अदा कर अपने अपने घर चले गए लेकिन पुलिस या प्रशासन के कोई भी लोग नही पहुंचे । वही इस मामले में प्रभारी थानाध्यक्ष धनेश्वर मंडल ने कहा कि स्थानीय लोगों के द्वारा सूचना मिली थी जिसके तुरंत बाद ही पेट्रोलिंग कर रहे पुलिस अधिकारी श्यामदेव ठाकुर को मस्जिद चौक पर भेजा गया था ।

पंचगछिया मोड़ पर वाहन जांच कर रहे पुलिस अधिकारी श्यामदेव ठाकुर से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हम पिछले तीन घंटे से यही वाहन जांच कर रहे है ।इस मामले में मस्जिद के मौलाना मो अफरोज ने बताया कि मस्जिद में जुम्मे की नमाज अदा करने लोगों की भीड़ नही जुटी है.लॉक डाउन के दौरान सभी लोगों को सख्त निर्देश है कि सभी लोग घर में ही नमाज अदा करें.

वहीँ इस मामले में पूछे जाने पर मुरलीगंज सीओ ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है .इसकी जाँच पड़ताल करवाई जा रही है अगर मामला सही पाया जाता है तो दोषी पर कार्रवाई की जाएगी.लॉकडाउन का उलंघन किसी भी सुरत में बर्दाश्त नही किया जायेगा .

 

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...