Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

डीलर के समर्थन में सैकड़ों लाभार्थी पहुंचे मधेपुरा, SDM को दिया आवेदन

- Sponsored -

मधेपुरा/ जिले के मुरलीगंज प्रखंड के पकिलपार गांव से सैकड़ों की संख्या में लाभार्थी सोमवार को सदर अनुमंडल कार्यालय पहुंचकर एसडीएम नीरज कुमार को आवेदन देकर डीलर शिव कुमार को बेवजह फंसाने का आरोप लगाया है. ग्रामीणों के द्वारा दिए गए आवेदन में कहा गया है कि करीब 500 की संख्या में लाभार्थी बीते कई वर्षों से डीलर शिव कुमार से अपना राशन उठाव कर रहे हैं इस बीच कभी भी लाभार्थियों को किसी भी प्रकार की शिकायत नहीं हुई है .गांव के 8-10 लोगों के द्वारा गलत मानसिकता से प्रभावित होकर डीलर शिव कुमार के खिलाफ बेवजह शिकायत की गई है जिस वजह से अन्य लाभार्थियों का राशन वितरण कार्य प्रभावित हो गया है.

विज्ञापन

विज्ञापन

ग्रामीणों ने एसडीएम नीरज कुमार को आवेदन देकर इस पूरे मामले की जांच कर दोषी पर कार्यवाही करते हुए डीलर शिव कुमार को अनाज उठाव कर लाभार्थियों में वितरण करने के लिए निर्देश देने का मांग किया है.  ग्रामीण अर्जुन यादव, शिवनंदन यादव, जगत ऋषि देव, अरविंद कुमार, रमेश पासवान, उपेंद्र यादव, उमा देवी, राकेश कुमार, विजेंद्र यादव, विमलेश यादव, संजू देवी, बबिता देवी, रामचंद्र ऋषि देव, नीलम देवी, विपिन कुमार, अरुण कुमार, नीतीश कुमार, चंदन कुमार, विकास कुमार, भूलन कुमार, मनीष कुमार, संजय कुमार, दिल चंद ऋषि देव, छोटू ऋषि देव, वासुदेव ऋषि देव सहित उपस्थित सैकड़ों लाभार्थियों ने बताया कि कुछ लोगों के द्वारा गलत तरीके से डीलर शिव कुमार को फंसाया जा रहा है. जिन लोगों ने आरोप लगाया है उन लोगों के द्वारा पूर्व में भी राशन का उठाव किया गया लेकिन ग्रामीण राजनीति से प्रेरित होकर गलत मानसिकता के तहत डीलर को परेशान करने की नियत से इस तरह के बेबुनियाद आरोप लगाए जा रहे हैं जिसका खामियाजा अन्य शेयरों लाभार्थियों को भुगतना पड़ रहा है।

वहीं इस मामले में एसडीएम नीरज कुमार ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है यह मामला पीडीएस जन वितरण प्रणाली से जुड़ा हुआ है डीलर शिव कुमार के खिलाफ कुछ लोगों ने आरोप लगाते हुए आवेदन दिया था और आज ग्रामीणों के द्वारा आवेदन दिया गया है । हालांकि मुरलीगंज प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी को जांच करने का निर्देश दिया गया था जांच रिपोर्ट देखने के बाद इस पूरे मामले में कार्यवाही की जाएगी ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...