Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

340 पेटी शराब के साथ गृह स्वामी को किया गिरफ्तार

- Sponsored -

- Sponsored -

कुमार साजन/चौसा, मधेपुरा/ शुक्रवार को चौसा पुलिस ने भारी मात्रा में शराब के साथ गृह स्वामी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त किया है . शनिवार को चौसा थाना परिसर में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान डीएसपी सीपी यादव ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर भटगामा गौशाला प्लांट के समीप पुलिस ने 340 पेटी शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है तथा एक बाइक की बरामदगी हुई है.

उन्होंने बताया कि 340 पेटी जिसमें कुल 5776 बोतल शराब के साथ गृह स्वामी रामानंद यादव को गिरफ्तार किया गया है वही एक ग्लैमर बाइक जोकि लाल काला रंग का BR 34 k 3035 है वही गिरफ्तार व्यक्ति रामानंद यादव ने पुलिस के समक्ष कई लोगों को इस कारोबार में संलिप्त होने की बात को बताया. बरामद बाइक के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि गाड़ी भागलपुर जिला स्थित परबत्ता थाना क्षेत्र के राम बचन यादव की पत्नी उषा देवी के नाम से है .

विज्ञापन

विज्ञापन

डीएसपी सीपी यादव ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्तियों के द्वारा कई अहम खुलासा किए गए हैं जिस पर पुलिस कार्यवाही शुरू कर दी गई है इसमें संलिप्त जो भी व्यक्ति हैं जल्द ही सलाखों के भीतर होंगे .प्रेस वार्ता के दौरान थाना अध्यक्ष जय प्रकाश चौधरी, एसआई बलराम सिंह ,संजय सिंह ,एएसआई आलोक कुमार अमन ,उमेश कुमार , ग्रामीण पुलिस मृत्युंजय कुमार ,रतन कुमार, बेंगू पासवान व अन्य पुलिस बल मौजूद थे।

सनद रहे कि इससे पूर्व पुलिस ने विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर शराब के साथ कारोबारियों को भी गिरफ्तार कर जेल भेजने में सफलता प्राप्त किया हैं . पुलिस के इस विस्फोटक कार्रवाई के बाद शराब माफियाओं में अंकुश लगने की उम्मीद जताई जा रही है।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...