Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

चौसा में आपसी भाईचारा एवं सौहार्दपूर्ण तरीके से होली संपन्न

- Sponsored -

- Sponsored -

मां भवानी ऑटो वर्कशॉप चौसा में होली मिलन समारोह का आयोजन

युवावर्ग ने विशेष तरीके से होली का उठाया लुफ्त
एक दूसरे पर रंग डालकर किया खुशियों का इजहार
बच्चों एवं युवाओं ने घर-घर जाकर अबीर लगाकर बुर्जूगों से लिया आशीर्वाद
मुस्लिम भाईयों ने भी हिंदू भाईयों को दी शुभकामनाएं
कहीं से भी अप्रिय घटना की सूचना नहीं

कोसी टाइम्स प्रतिनिधि@चौसा,मधेपुरा

भाईचारा एवं सौहार्द का पर्व होली हर्षोल्लास पूर्वक संपन्न हुआ। दो दिनों तक होली का त्योहार क्षेत्र में मनाया गया। सुबह से ही बच्चों की टोली पिचकारी एवं रंग लेकर घर से बाहर निकल गये। सभी घर के सामने से गुजरने वाले हर किसी पर रंग उड़ेल रहे थे। कई लोग अपने छत से ही नीचे से गुजरते लोगों पर रंग डालकर खुशियों का इजहार किया। युवावर्ग ने विशेष तरीके से होली का लुफ्त उठाया। कई युवक ढोल के साथ सड़को पर उतरकर होली के गानों पर शाम तक थिरकते नजर आए। अपराह्न के बाद अबीर का दौर शुरू हो गया। महिलाएं, युवतियां हाथों में अबीर लेकर घर-घर जाकर अबीर लगाकर बुर्जूगों से आशीर्वाद लिए। महिलाएं एवं युवतियां एक दूसरे के शरीर पर अबीर उड़ेलकर खुशियों का इजहार किए। त्योहार में मुस्लिम भाईयों ने भी हिंदू भाईयों को शुभकामनाएं दी। लोग जाति-धर्म भूलाकर एक-दूसरे के घर जाकर पुआ-पकवान का लुत्फ उठाया।
होली को लेकर प्रशासन की चाक चाबंद व्यवस्था थी।इस दौरान किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए पुलिस तत्पर रही। कहीं से भी अप्रिय घटना की सूचना नहीं है।

विज्ञापन

विज्ञापन

महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी द्वारा मां भवानी ऑटो वर्कशॉप चौसा एवं पूर्व मुखिया सूर्य कुमार पटवे के आवास परिसर में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया।जिसमें दर्जनों लोगों ने शामिल होकर एक दूसरे को गुलाल लगा कर बधाई दिया। पंचायत प्रतिनिधियों एवं राजनीतिक कार्यकर्ताओं ने घूम घूम कर आम लोगों को होली की शुभकामनाएं दी।

महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी द्वारा मां भवानी ऑटो वर्कशॉप चौसा परिसर में होली मिलन समारोह में आए लोगों ने अबीर-गुलाल लगाकर होली की खुशियां बांटी।

पूर्व विस सूत्री अध्यक्ष मनोज प्रसाद  ने कहा कि सारे लोग प्रेम-भाईचारे के साथ होली मनाएं।उन्होंने कहा की इस होली में हम यह प्रण लेते हैं कि आज के बाद हम सभी चौसावासी एक दूसरे से प्रेम और सौहार्द बनाए रखेंगे और चौसा के विकास में हर पहल करने के लिए आगे रहेंगे।उन्होंने अबीर गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी। युवा एचपी ग्रामीण गैस वितरक के प्रबंधक सत्यप्रकाश गुप्त “विदुरजी” ने कहा होली ही ऐसा एक त्यौहार है जो एक दूसरे के बीच की दूरी को पाटता है, होली आपस के सौहार्द और प्रेम का त्यौहार है इसलिए आपस की कोई भी गिले-शिकवे हो होली के दिन मिटा देने चाहिए।
इस मौके पर पूर्व उप प्रमुख विनोद सिंह,दयाशंकर शर्मा,जवाहर चौधरी,आरिफ आलम,सुभाष चौधरी, चन्द्रजीत प्रकाश,दिनेश जायसवाल, मनोज कुमार भगत, मां भवानी ऑटो वर्कशॉप के प्रोपराइटर सोनू जायसवाल,मुन्ना कुमार सिंह, कुंदन कुमार बंटी। रंजन कुमार, अमिताभ जायसवाल,सुनील जायसवाल,अशोक कुमार समेत दर्जनों लोग उपस्थित थे।

?जरूर देखिए,किस तरह शिक्षकों ने नीतीश सरकार के विरोध में गाया फगुआ

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...