Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

ट्विटर पर डीएम से माँगा मदद, जस्ट फ़ॉर हेल्प की टीम ने उपलब्ध करवाया ब्लड

- Sponsored -

सहरसा/ सहरसा में भर्ती सुपौल जिले की 18 वर्षीया बालिका खुशबू कुमारी के अत्यंत ब्लीडिंग होने के कारण जस्ट फ़ॉर हेल्प टीम की रक्तवीरांगना राजश्री सिंह ने रक्तदान कर मदद की।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज स्थित कुसहा गाँव निवासी की 18 वर्षीया पुत्री खुशबू कुमारी को पीरियड्स आने के कारण बहुत ही अधिक ब्लीडिंग हो गया। खुशबू का हेमोग्लोबिन करीब 2.0 पर आ गया। जिसके बाद आनन फानन में लड़की के पिता और मामा ने रक्तदान किया। उसके बाद उस लड़की का हेमोग्लोबिन 5.6 के आसपास आया। शरीर में ब्लड की कमी को देखते हुए डॉक्टर द्वारा जल्द व्यवस्था करने के लिए कहा गया।

विज्ञापन

विज्ञापन

इसके बाद लड़की के पिता ने रोते बिलखते हुए राज्य भर के कई संस्थाओं से मदद का गुहार लगाया। राज्य के कुछ समाजसेवी और संस्थाओं ने भी मदद को लेकर सोशल साइट्स पर अपील किया। इसी क्रम में, पटना में रहने वाले मधुबनी जिले के रक्तदाता गुंजन कुमार ने सहरसा के डीएम और जन अधिकार पार्टी के संरक्षक सह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को मेंशन करते हुए मदद की अपील किये।

रात्रि में इसकी जानकारी रक्तदान के लिए समर्पित जस्ट फ़ॉर हेल्प टीम को प्राप्त हुआ। टीम के रक्तवीरों ने हरसंभव मदद करने का आश्वासन दिया। बारिश होने के बावजूद करीब 20-22 किमी दूर से जस्ट फ़ॉर हेल्प टीम के रक्तवीर नितेश तोमर ने अपनी बहन राजश्री सिंह को ऑटो रिज़र्व कर सदर अस्पताल, सहरसा स्थित सरकारी ब्लड बैंक पहुंचकर रक्तदान करवा पीड़ित परिवार को मदद किया।

रक्तदान के इस मौके पर रक्तवीर नितेश तोमर, ब्लडमैन राजन कुमार, सहित पीड़ित परिवार के सदस्य मौजूद रहे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...