Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

एमडीएम की गुणवत्तापूर्ण बदलाव के लिए प्रधानाध्यापक का प्रशिक्षण आयोजित

- Sponsored -

मो ० मुजाहिद आलम/कुमारखंड, मधेपुरा/ बीआरसी परिसर में मंगलवार को दो पालियों में प्रखंड के 181 प्राथमिक और मध्य विद्यालयों के प्रधानाध्यापक को गुणवत्तापूर्ण एमडीएम नए बदलाव के साथ चलाने के लिए प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया गया । प्रशिक्षण कार्यक्रम का शुभारंभ बीईओ कुमार गुणानंद सिंह के द्वारा किया गया। मौके पर उन्होंनेेे प्रधानाध्यापक को संबोधित करते हुए कहा कि अब नए सिरे विभाग के निर्देशानुसार बच्चों को गुणवत्तापूर्ण एमडीएम बेहतर शिक्षाा देने के साथ दिए जाएंगे।

विज्ञापन

विज्ञापन

प्रशिक्षण के दौरान प्रशिक्षक के द्वारा सभी प्रशिक्षणार्थी एचएम को पीएफएमएस तकनीक के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी दी गई। इसके साथ ही एमडीएम सामग्री की खरीद कैशलेस करने राशि का भुगतान ऑनलाइन करने सभी विद्यालय प्रधान को अपने अपने विद्यालय का लॉगिन करने के तरीके लॉगिन आईडी प्राप्त करने और मेकर चेकर के बारे में विस्तार पूर्वक प्रोजेक्टर के माध्यम से जानकारी दी गई। प्रशिक्षण कार्यक्रम दो अलग-अलग पाली में आयोजित किए गए। पहली पाली में 121 और दूसरी पाली में 60 स्कूलों के प्रधानाध्यापक प्रशिक्षणार्थी के रूप में उपस्थित हुए।

मौके पर मास्टर ट्रेनर प्रखंड साधन सेवी अरुण कुमार आजाद, जिला लेखापाल एमडीएम सारिक अजीज अंसारी, त्रिपुरारी रजक, सरोज कुमार सहित सभी विद्यालय के प्रधानाध्यापक मौजूद थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...