Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

केपीएल नाईट क्रिकेट का भव्य शुभारम्भ, कुलपति ने किया उद्घाटन

कुलपति के दीप प्रज्वलन से हुआ टूर्नामेंट का शुभारंभ

- Sponsored -

मधेपुरा/ नाईट क्रिकेट का राज्य स्तरीय ब्रांड कोसी प्रीमियर लीग-केपीएल सीजन-3 के भव्य उद्घाटन शुक्रवार को स्थानीय टीपी कालेज ग्राउंड पर सम्पन्न हुआ। उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए बीएन मंडल विवि के कुलपति प्रो. आरकेपी रमण ने कहा कि राधा-कृष्ण संगम ट्रस्ट मधेपुरा के विभिन्न सांस्कृतिक, शैक्षणिक व खेल गतिविधियों में कोसी क्षेत्र का नज़ीर बन गया है। बिहार के कोने कोने से क्रिकेट टीम का केपीएल में शामिल होना मधेपुरा के लिए गौरव की बात है। इसके लिए में व्यक्तिगत तौर पर केपीएल आयोजन समिति एवं राधा कृष्ण संगम ट्रस्ट को धन्यवाद देता हूँ।

मौके पर मुख्य अतिथि के तौर पर बोलते हुए विवि के कुलसचिव डॉ कपिलदेव प्रसाद ने कहा कि राधा संगम ट्रस्ट ने नाईट क्रिकेट में एक मुकाम हासिल कर मधेपुरा का मान सम्मान बढ़ाया है। राधा कृष्ण संगम ट्रस्ट के अध्यक्ष व केपीएल अध्यक्ष पृथ्वीराज यदुवंशी के संचालन में चले उद्घाटन समारोह को संवोधित करते हुए सदर एसडीओ नीरज कुमार ने कहा कि क्रिकेट भारतीय युवाओं का रोल मॉडल हो गया है और उसे आगे बढाने में केपीएल एवं संवंधित ट्रस्ट का भागीरथ प्रयास की में सराहना करता हूँ। मौके पर विशिष्ट अतिथि के तौर ओर बोलते हुए सदर डीएसपी अजय नारायण यादव ने कहा कि केपीएल का नाम पहले भी में सुन चुका हूं आज मेरा सौभाग्य है कि मधेपुरा में इस खेल के उद्घाटन मौके पर शामिल हूँ।

विज्ञापन

विज्ञापन

उद्घाटन के प्रारंभ में केपीएल आयुक्त डॉ आरके पप्पू ने आगत अतिथियों का स्वागत किया और गोपाष्टमी महोत्सव और केपीएल के इतिहास पर प्रकाश डाला। उन्होंने मधेपुरा के नागरिकों को आशश्वत किया कि हमारा ट्रस्ट मधेपुरा के सामाजिक, शैक्षणिक व खेल गतिविधि को पूरे देश में फैलाने का कार्य करेगा और मधेपुरा का नाम रोशन करेगा। उद्घाटन समारोह में केपीएल आयुक्त, केपीएल अध्यक्ष समेत आयोजन समिति के सदस्यों ने आगत अतिथियों को बुके एवं स्मृति चिन्ह से सम्मानित किया। केपीएल उद्घाटन समारोह में शानदार आतिशवाजी का भी प्रदर्शन किया गया जिसे लोगों ने दांत तले उंगली दबाने पर मजबूर हो गये। केपीएल सीज़न 3 का विजेता ट्रॉफी डॉ एलके लक्ष्मण एवं इंदु कुमारी के पुत्र स्मृतिशेष हर्षवर्धन सिंह के नाम पर है तथा उपविजेता ट्रॉफी केपीएल आयुक्त डॉ आरके पप्पू के पिता धनराज यादव के नाम पर रखा गया है। साथ ही केपीएल टूर्नामेंट जे मुख्य प्रायोजक महामना डॉ एमपी यादव, पूर्व सांसद एवं कुलपति जे पुत्र प्रो अरुण कुमार हैं। साथ ही विशेष प्रायोजक पीएस कालेज भौतिकी विभाग के प्रो बिजेंद्र प्रसाद यादव हैं।

उद्घाटन मैच सहरसा एवं सुपौल कर बीच खेला गया जिसमें सुपौल ने पहले बल्लेवाजी करते हुए 15 ओवर मैं शानदार 133 रनों के लक्ष्य दिया जिसे सहरसा की टीम मात्र 69 रनों पर ही आल आउट हो गई। मौके पर विशिष्ट अतिथि के तौर पर बीएनएमयू जूलॉजी विभागाध्यक्ष प्रो अरुण कुमार, मुख्य प्रायोजक डॉ एलके लक्ष्मण एवं उनकी धर्मपत्नी इंदु कुमारी, टीपी कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ केपी यादव, सदर बीडीओ आर्य गौतम, थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद सिंह के अलावे प्रवंधन समिति के सदस्य अभिनव अंशु, अविनाश अब्बू, मयंक अत्रि, अविनाश कुमार, रितेश कुमार, अमृत राज के अलावे सैकड़ो दर्शक उपस्थित रहे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...