Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

खुर्दा मेला का हुआ भव्य उद्धघाटन, मुंबई के सुपरस्टार बिखेरेंगे जलवा

- Sponsored -

मो 0 मुजाहिद आलम/कुमारखंड, मधेपुरा/ कुमारखंड प्रखंड के ईसराइन खुर्द पंचायत स्थित
आदर्श ग्राम खुर्दा में सार्वजनिक युवा शक्ति दुर्गा पूजा मेला समिति के सौजन्य से और जाप संरक्षक सह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव और पूर्व सांसद रंजीत रंजन के नेतृत्व में आयोजित होने वाले खुर्दा मेला का बुधवार की शाम को उद्घाटनकर्ता पूर्व विधायक भाई दिनेश सिंह यादव ने दीप प्रज्वलित कर विधिवत उद्घाटन किया । कार्यक्रम की अध्यक्षता मेला समिति के अध्यक्ष सुनील कुमार यादव ने किया ।
जबकि की मंच संचालन कृष्ण कुमार यादव ने किया।

मौके पर मौजूद सैकड़ों की संख्या मौजूद लोगो को भाई दिनेश सिंह यादव ने संबोधित करते हुए कहा कि खुर्दा मेला इंसानियत, सामाजिक सद्भाव और आपसी भाईचारे का संदेश देती है। पूर्णिया और अररिया जिले के सीमा पर अवस्थित खुर्दा गांव में जिस मेला की शुरुआत सांसद ने किया था। वह मेला आज गंगा जमुनी तहजीब को जीवंत करते हुए हिंदू मुस्लिम एकता का प्रतीक बनकर समाज में नई दिशा देने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि सांसद का मेला लगाने का उद्देश्य इस इलाके में आपसी भाईचारे और अमन चैन को बढ़ावा देना है। उन्होंने लोगों से मेला में शांति और सद्भाव के साथ उपस्थित होकर मेला का आनंद लेने की अपील की।

विज्ञापन

विज्ञापन

मौके पर मेला सचिव बिनोद कुमार यादव ने कहा कि 14 और 15 अक्टूबर को देश के नामचीन महिला और पुरुष पहलवान का संयुक्त कुश्ती आयोजित किए जाएंगे। वहीं 17 अक्टूबर को मुंबई से आ रहे इंडियन आइडल के विजेता सलमान अली और 18 अक्टूबर को भोजपुरी के सुपर स्टार सिंगर निशा उपाध्याय कोलकाता से आने वाले म्यूजिकल ग्रुप और डांसर संभावना सेठ अपना जलवा बिखेरेंगे साथ ही एक से बढ़कर एक सांस्कृतिक कार्यक्रम सुर संगम प्रस्तुत करेंगे। सांस्कृतिक कार्यक्रम में जाप सुप्रीमो पप्पू यादव भी शिरकत करेंगे। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि स्वच्छता के साथ-साथ सामाजिक सद्भाव बनाते हुए शांतिपूर्ण वातावरण में मेला आयोजित करने में समिति को सहयोग प्रदान करें।

सचिव ने कहा कि मेला के दौरान निशुल्क स्वास्थ्य शिविर भी लगाए गए हैं। स्वास्थ्य कर्मी द्वारा निशुल्क कोरोना का टीका लगाया जा रहा है। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कुमारखंड थाना अध्यक्ष रुदल कुमार मेला में विभिन्न जगह पुलिस बल के साथ पुलिस पदाधिकारी की तैनाती किये है । उन्होंने लोगों सेेेे अपील करते हुए कहा कि जाति पाती से ऊपर उठकर मेला, सांस्कृतिक कार्यक्रम और कुश्ती जैसे कार्यक्रम का आनंद उठाएं।

मौके पर मेला समिति सचिव सह संयोजक विनोद यादव ,दुखमोचन यादव,अरविंद कुमार यादव, पिंटू यादव, राजीव बबलू , मो इलियास, अनिरुद्ध प्रसाद यादव ,गिलवान मुखिया, मीना कुमारी , विकास कुमार , मंटू कुमार , मनोज यादव ,अवधेश कुमार मुन्ना ,वीरेंद्र यादव, मुनटुुन सिंह, अजय कुमार सहित सैकड़ों कार्यकर्ता और अन्य लोग मौजूद थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...