Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

पुलिसकर्मी से उठक बैठक कराने वाले अधिकारी पर सुशासन बाबू है मेहरबान ,साहब का हुआ प्रमोशन

- Sponsored -

मेराज खान /अररिया/ जिले के बैरगाछी से एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें कृषि अधिकारी ड्यूटी पर तैनात ग्रामीण चौकीदार से उठक बैठक करते नजर आ रहे थे .चौकीदार से गलत व्यवहार करने वाले कृषि अधिकारी पर बिहार सरकार मेहरबान है .उनको दण्डित करने के बजाय सुशासन बाबू ने प्रमोशन कर दिया है. कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने हेतु  लागु लॉक डाउन के दौरान ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड जवान से उठक बैठक और बदसलूकी करने वाले अररिया के कृषि पदाधिकारी पर सरकार इस कदर मेहरबान है कि मनोज कुमार को बिहार सरकार ने उपनिदेशक के पद प्रमोशन कर दिया है।

इसे भी पढ़िए : काला बिल्ला लगाकर अधिकारीयों ने किया काम 

उठक बैठक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सरकार ने आनन-फानन में जांच के आदेश दिए थे, लेकिन जांच के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति की गई, और जांच रिपोर्ट सरकार को सौंप दी गई। जिसके बाद बिहार सरकार ने उक्त कृषि अधिकारी को स्थानांतरण के साथ प्रमोशन देते हुए उपनिदेशक बना दिया है, जिसके बाद कई सवाल खड़े हो गए हैं।

विज्ञापन

विज्ञापन

अररिया के बैरगाछी से उठक बैठक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस खबर को तमाम इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया ने प्रमुखता से प्रसारित किया था। इस मामले में कृषि अधिकारी मनोज कुमार पर कार्रवाई की मांग की गई थी, जिसके बाद अररिया के नगर थाना में कृषि पदाधिकारी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया था, और गुंडा रजिस्टर में कृषि पदाधिकारी मनोज कुमार का नाम दर्ज किया गया था। वही जांच टीम ने इस मामले की जांच रिपोर्ट जिला पदाधिकारी को सौंपी थी, जिसे बिहार सरकार के पास भेज कर कृषि पदाधिकारी पर कार्रवाई की मांग की गई थी।

इसे भी पढ़िए : अनुमंडल पुलिस अधिकारी के समझाने बुझाने के बाद किया गया पोस्टमार्टम 

इस मामले में अररिया कृषि पदाधिकारी के खिलाफ ऑन ड्यूटी जवान से मिसबिहेव करने को लेकर अररिया थाना में केस दर्ज किया गया था और गुंडा रजिस्टर में कृषि पदाधिकारी का नाम दर्ज किया गया था। बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने इस मामले में खुद से ग्रामीण चौकीदार को कॉल कर सारी बात की जानकारी ली थी, और कार्रवाई का भरोसा दिलाया था। ऐसे में बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है कि कृषि पदाधिकारी का प्रमोशन कैसे और किन के इशारे पर कर दिया गया ?

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...