Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

रीता सिंह ने गर्ल्स हाॅस्टल के अधीक्षक का लिया पदभार

- Sponsored -

- Sponsored -

मधेपुरा/बीएनएमयू परिसर स्थित गर्ल्स हाॅस्टल एक बार फिर गुलजार होने की संभावना बढ़ गयी है। छात्र संगठनों की मांग पर कुलपति डाॅ. आरकेपी रमण ने गर्ल्स हाॅस्टल फिर से शुरू करने का निर्णय लिया है। इसके लिए उन्होंने पीजी होम साइंस की एचओडी डाॅ. रीता सिंह को हाॅस्टल सुपरिटेंडेंड बनाने का निर्देश दिया।

कुलसचिव डाॅ. कपिलदेव प्रसाद द्वारा जारी अधिसूचना के बाद सोमवार को डाॅ. रीता सिंह ने पदभार ग्रहण किया। कुलसचिव ने बताया कि हाॅस्टल शुरू होने से पहले सभी सुविधा उपलब्ध करा दिया जाएगा। सुरक्षा के लिए पुलिस चौकी बनाने की प्रक्रिया चल रही है। कुलसचिव ने डाॅ. रीता सिंह को बधाई देते हुए सफलतापूर्वक हाॅस्टल चलाने की शुभकामना दी है।

विज्ञापन

विज्ञापन

डाॅ. रीता सिंह ने कहा कि विश्वविद्यालय परिसर में हाॅस्टल चालू होने से छात्राओं को काफी सहुलियत होगी। उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय द्वारा सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध होने के साथ ही अन्य सुविधाओं की व्यवस्था हो जाने पर ही छात्राओं को रखा जाएगा। इसके लिए छात्रावास संचालन कमेटी की बैठक आयोजित कर निर्णय लिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि कुलपति ने उन्हें जो दायित्व सौंपा है उसका वे पूरी निष्ठा और ईमानदारी से निर्वहन करने का प्रयास करेंगी। डाॅ. रीता सिंह ने कहा कि छात्रावास का सफल संचालन उनके लिए चुनौती है। वे सबों के सहयोग से इसे पूरा करने की कोशिश करेंगी।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...