Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

सहरसा में दरिंदो ने गैंगरेप की घटना को दिया अंजाम

- Sponsored -

अमन कुमार/सहरसा/ खबर सहरसा से है जहां दरिंदगी की हदें पार करते हुए तीन युवकों ने एक विवाहित महिला से सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है। घटना बिहरा थाना क्षेत्र का है पीड़ित महिला ने गांव के ही तीन युवकों पर बारी बारी से बलात्कार करने और मोबाइल से विडियो बनाने का आरोप लगाया है।

विज्ञापन

विज्ञापन

पीड़ित विवाहित महिला ने महिला थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। पीड़ित महिला ने बताया कि बीते 12 मई को वो घर से कुछ दूरी पर एक बांसबाड़ी में शौच के लिए गई थी जहां पर पहले से ही घात लगाए गांव का ही रंजीत कुमार, चन्दन कुमार, राहुल कुमार उसे पकड़ लिया और मुंह पर कपड़ा बांध कर बारी बारी से बलात्कार किया इतना ही नही आरोपी लड़कों ने मोबाइल से विडियो बनाकर भी वायरल कर दिया और जाते जाते किसी को कुछ कहने पर जान से मारने की धमकी भी दिया।

इधर पीड़ित महिला के आवेदन पर महिला थाना में केश दर्ज कर लिया गया है। वहीं इस पूरे मामले पर मुख्यालय डीएसपी ब्रिजनंदन महतो ने कहा कि महिला के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है पीड़ीत महिला के बयान पर महिला थाना में कांड दर्ज कर लिया गया है और आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही हैं, और उन्होंने यह भी कहा कि जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...