Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

गम्हरिया थाना परिसर में किया गया वृक्षा रोपन

- Sponsored -

राजीव कुमार

कोसी टाइम्स @ गम्हरिया, मधेपुरा.

विज्ञापन

विज्ञापन

गम्हरिया में पुलिस सप्ताह के अवसर पर मंगलवार को गम्हरिया थाना परिसर में थानाध्यक्ष सुबोध कुमार गुप्ता ने अपने सभी पुलिसकर्मियों के साथ परिसर में पौधारोपन किया। मौके पर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार गुप्ता ने कहा कि एक वृक्ष सौ पुत्र के समान होता है वृक्षो से मनुष्य का जीवन जुड़ा हुआ है। जितनी हरियाली धरती पर होगी उतना ही मनुष्य का जीवन सुखमय और खुशहाल होगा ।

थानाध्यक्ष ने कहा कि हम सभी को पर्यावरण के प्रति सहज और सजग भाव से पौधरोपण करना चाहिए । पौधरोपण से धरती हरा भरा रहेगा । हमें शुद्ध हवा तभी मिल पाएगी वैसे भी हर व्यक्ति को कम से कम पांच पेड़ पौधे लगाना चाहिए ताकि आने वाला पीढ़ी को ऑक्सीजन मिल सके । पुलिस व आमजन के बीच बगैर बेहतर रिश्ते के अच्छी पुलिसिंग सभंव नही है। पौधारोपन कार्यक्रम में शामिल गम्हरिया प्रखंड प्रमुख शशी कुमार ने कहा कि पेड़ का हमारे जीवन में काफी महत्व है। पेड़ हमें जीवन जीने के लिए आॅक्सीजन, कड़ी धूप से बचने के लिए छाया व सेहत अच्छा रखने हेतु फल-फूल आदि प्राप्त करवाते हैं।

इस मौके पर मुखिया प्रतिनिधि राजकिशोर यादव, एस आई राजेन्द्र प्रसाद, ए एस आई धीरेन्द ठाकुर, ए एस आई वीरनारायण सिंह,ए एस आई तीलेश्वर यादव , ए एस आई शमीद खां , ऑपरेटर सुरज कुमार, सहित कई जनप्रतिनिधि और सभी हल्के के चौकीदार उपस्थित रहे ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...