Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

गम्हरिया थाना में शांति समिति की बैठक आयोजित

- Sponsored -

राजीव कुमार

कोसी टाइम्स @ गम्हरिया, मधेपुरा.

मधेपुरा जिला के गम्हरिया थाना परिसर में बुधवार को शांति समिति की बैठक थाना प्रभारी थानाध्यक्ष राजेन्द्र प्रसाद की अध्यक्षता प्रखंड प्रमुख शशी कुमार की उपस्थिति में आयोजित हुई।

विज्ञापन

विज्ञापन

बैठक को संबोधित करते हुए प्रभारी थानाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद ने सभी से आपसी सौहार्द व भाईचारे के साथ पर्व को मनाने की अपील की । उन्होंने कहा कि असामाजिक तत्वों के साथ पुलिस शराब तस्करों पर भी कड़ी नजर रख रही है। पूजा पंडाल के लिए लाइसेंस लेना अनिवार्य है । पर्व के दौरान हुड़दंग एवं उत्पात मचाने वालों पर कड़ी कार्रवाई होगी। इसको लेकर पूजा समिति के सदस्यों से भी शांति पुर्ण माहौल में पूजा मनाने का आग्रह किया।

वहीं थानाध्यक्ष ने कहा डीजे पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध रहेगा । यदि कोई डीजे या साउंड बजाते हुए पकरे गऐ तो डीजे जब्त कर कठोर से कठोर कानुनी कारवाई की जाऐगी। इसके साथ ही हर हाल में 31 जनवरी को ही प्रतिमा विसर्जन करना अनिवार्य है।

प्रभारी थानाध्यक्ष राजेन्द्र प्रसाद ने कहा कि पुलिस विधि व्यवस्था को बनाए रखने के लिए काफी सतर्क है। मनचलो एवं असामाजिक तत्वों पर कड़ी नजर रखी जा रही है। उन्होंने लोगों से अपील किया कि अफवाहों पर ध्यान ना दें यदि कोई अफवाह फैलाता है तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दें । ऐसे दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान प्रखंड प्रमुख शशि कुमार ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा की जनप्रतिनिधियों का सहयोग रहेगा कही भी कोई अप्रिय घटना ना घटे इसको लेकर पुलिस और जनप्रतिनिधि सजग रहेगी ।

बैठक में मुख्य रूप से जाप प्रखंड अध्यक्ष उमेश कुमार यादव, चंदन कुमार, पुलिस मित्र मोहम्मद मुन्ना, इलियास, उपेन्द्र राम, नंदन गुप्ता, बालकृष्ण यादव, सरपंच राजा झा, अजय कुमार , भुपेन्द्र पासवान, सुरज कुमार सहित कई गणमान्य उपस्थित थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...