Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

छितनई के महज 4 घंटे के बाद गम्हरिया पुलिस ने गाड़ी सहित सामान किया बरामद

- Sponsored -

राजीव कुमार/गम्हरिया, मधेपुरा/ गम्हरिया थाना क्षेत्र के गम्हरिया बैजनाथपुर पथ में पेट्रोल पंप से आगे तिलेश्वर पोखर के समीप सोमवार की रात अपराधी द्वारा छितनई की घटना को अंजाम दिया गया था। थानाध्यक्ष मनोज कुमार बच्चन एवं पुलिस अवर निरीक्षक राजकिशोर मंडल के द्वारा महज 4 घंटों के अंदर घटना में प्रयुक्त गाड़ी को एवं सामान को बरामद कर लिया गया है.

विज्ञापन

विज्ञापन

थाना अध्यक्ष ने बताया कि घटना के बाद मोबाइल लोकेशन से हम लोगों ने तलाश किया घटना में प्रयुक्त चार चक्का नएक्सोन गाड़ी मधेपुरा पी एच डी गेट के पास खड़ी थी । गाड़ी के देखरेख में एक आदमी को अपराधियों ने खड़ा कर रखा था। बहुत देर तक आसपास पूछने के बाद जब गाड़ी के पास कोई नहीं आया तो एक्सपर्ट को बुलाकर गाड़ी को खोला गया तो गाड़ी के अंदर छितनई की गई समान पाया गया। हालांकि पूछताछ के लिए 2 लोगों को हिरासत में लिया गया है ।सभी से पूछताछ किया जा रहा है ।

छितनई की घटना का प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। जिसमे मठाई नवासी सुमन कुमार को जेल भेजा जा रहा है। पूछ ताछ के दौरान कई अपराधियों का नाम सामने आया है । जिसे पुलिस गुप्त रखा है। बहुत जल्द उन्हें भी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे ।मालूम हो कि सोमवार की रात थाना क्षेत्र में डिलीवरी व्याय जो सुपौल वार्ड नंबर 03 निवासी रविन्द्र कुमार है से गम्हरिया से बभनी जाने वाली पथ में जो राज फ्युल सेंटर से आगे तिलेश्वर पोखर के पास अज्ञात बदमाश के द्वारा 85000 रुपया मोबाइल सहित 5000 रुपया छितनई कर लिया था।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...