Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मधेपुरा : दिनदहाड़े गल्ला व्यवसाई की गोली मारकर हत्या

- Sponsored -

रणजीत कुमार सुमन/मुरलीगंज, मधेपुरा/ शुक्रवार को मधेपुरा जिले के मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर तीन निवासी हनुमान झाभर के 42 वर्षीय पुत्र गल्ला व्ययसाई बैजू झाभर को उनके दूकान पर तीन की संख्या में आये अपराधियों ने गोली मार दिया जिससे उनकी मौत होगी.

जानकारी अनुसार मुरलीगंज-दिग्घी जाने वाली सड़क पर पंचगछिया नहर समीप स्थित पार्टनरशिप में राजीव साह के साथ मिलकर गल्ले की दुकान चलाते थे।दिन के करीब 1:45 बजे बेख़ौफ़ अपराधी जो पल्सर पर 3 लोग सवार होकर आए गोली मारकर फ़रार हो गए।बताया गया कि गोली मारने के बाद अपराधी कार्तिक चौक की तरफ भागे।घटना को लेकर घटनास्थल की जांच के लिए पहुंचे एसडीपीओ अजय नारायण यादव,थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे गये ।

विज्ञापन

विज्ञापन

एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने बताया कि मुझे घटना की जानकारी मिली तुरंत आया घटना की जांच कर रहे हैं। तीन की संख्या में अपराधी आए थे। ऐसा लग रहा है कि उसे जान मारने की नियत से ही गोली चलाई थी सभी बिंदुओं पर जांच कर रहे हैं बहुत जल्द ही इस मामले का उद्भेदन कर दिया जाएगा।

वहीँ मुरलीगंज चेंबर ऑफ कॉमर्स के द्वारा 24 घंटे के अंदर अपराधी को गिरफ्तार करने का अल्टीमेटम दिया है नहीं तो आंदोलन की धमकी दिया है ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...