Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

लूट मामले में पकिलपार से चार युवक गिरफ्तार, भेजा गया जेल

- Sponsored -

मधेपुरा/ जिले की मुरलीगंज थाना क्षेत्र के पकिलपार गांव से पूर्णिया पुलिस ने चार युवक को लूट कांड मामले में गिरफ्तार किया है। पूर्णिया पुलिस के द्वारा दी गई जानकारी अनुसार चारों युवकों के द्वारा बनमनखी अनुमंडल के जानकीनगर थाना क्षेत्र में टेक्सटाइल के सेल्स कर्मी के साथ लूट कांड को अंजाम दिया गया था। पूर्णिया एसपी के निर्देशानुसार बनमनखी अनुमंडल पुलिस के द्वारा एक विशेष टीम का गठन कर मामले की छानबीन की जा रही थी.

विज्ञापन

विज्ञापन

गुप्त सूचना व प्राप्त साक्ष्य के आधार पर मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के पकिलपार गांव से छापेमारी कर पकिलपार वार्ड संख्या 2 निवासी सम्भू यादव के पुत्र रामानंद कुमार उर्फ मुन्ना कुमार, जयरामपुर वार्ड संख्या 10 निवासी उमेश मंडल के पुत्र संजय कुमार , पकिलपार वार्ड संख्या 2 निवासी स्वगीय कौशलेंद्र यादव के पुत्र राजा कुमार और प्रमोद राय के पुत्र सिंटू कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है । बताया गया कि लक्ष्मी टैक्सटाइल कटिहार के सेल्स कर्मी नरेश अग्रवाल से जानकीनगर में हथियार के बल पर 5 लाख रुपये से भरा बैग लूट कांड का अंजाम दिया गया था ।

पीड़ित के फर्द बयान के आधार पर पूर्णिया पुलिस अधीक्षक दया शंकर के द्वारा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बनमनखी कृपा शंकर आजाद के नेतृत्व में कांड के त्वरित उद्भेदन हेतु एक पुलिस टीम का गठन किया गया। गठित पुलिस टीम के द्वारा वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर छापेमारी कर लूट के रुपए से खरीदी गई दो मोटरसाइकिल और घटना में प्रयोग किया गया मोबाइल फोन के साथ सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...