Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

पुण्यतिथि पर याद किये गये पूर्व प्रधानमंत्री शास्त्री जी

- Sponsored -

मधेपुरा/ सोमवार को भूपेंद्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय परिसर में NSUI द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री जी की पुण्यतिथि मनाई गयी । पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री जी को याद करते हुए NSUI जिलाध्यक्ष निशांत यादव ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री, भारतरत्न लाल बहादुर शास्त्री जी का सम्पूर्ण जीवन आज की पीढ़ियों के लिये प्रेरणादायक है । उनका व्यक्तित्व और उनके जीवन संघर्ष की एक-एक घटनाएं सभी वर्गों के लिये प्रेरणादायक है ।

विज्ञापन

विज्ञापन

निशांत यादव ने कहा कि जब पाकिस्तान-भारत युद्ध के समय अमेरिका ने दबाब बनाने के लिये गेँहू की आपूर्ति पर रोक लगाने की धमकी दी तो शास्त्री जी ने देश की आवाम को एक वक्त का खाना नही खाने के लिये कहा तो पूरा देश ने उनका सम्मान करते हुए अपने घरों में एक समय का खाना नही बनाया ऐसी उनकी शख्शियत थी क्योंकि वो दुसरो को कहने से पहले उसे खुद करते थे । उन्होंने कहा कि जय जवान जय किसान वाले इस देश का दुर्भाग्य है कि आज अपनी माँग को लेकर महीनों से सर्द हवाओं में सड़कों पर खड़े है लेकिन सरकार किसानों की पीड़ा समझने के वजाय उसपर दमनकारी नीति अपना रही है ।

निशांत यादव ने कहा कि किसानों के आंदोलन को समर्थन देकर उनके अधिकारों के रक्षा में संघर्ष करना शास्त्री जी के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी । कार्यक्रम में मुख्य रूप से NSUI छात्रनेता नीरज यादव, जिलाउपाध्यक्ष सौरभ यादव, अरमान अली,अंशु पासवान, रौशन राज, जितेंद्र कुमार, नवीन कुमार, गोपी, संतोष, आशीष, अंकित, सुनील, नीतीश रंजन, मनीष, गणेश, रौशन कुमार, पुरुषोत्तम, अमित, प्रदीप कुमार आदि उपस्थित थे ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...