Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

फारबिसगंज : एसडीओ और एसडीपीओ को दी गयी विदाई

- Sponsored -

फारबिसगंज ,अररिया/ अनुमंडल पदाधिकारी डॉ० योगेश सागर एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मनोज कुमार का स्थानांतरण होने पर विदाई सह सम्मान समारोह का आयोजन नागरिक संघर्ष समिति फारबिसगंज के द्वारा किया गया। मौके पर सदस्यों द्वारा संयुक्त रुप से स्थानांतरित पदाधिकारियों को अंगवस्त्र व बुके प्रदान कर सम्मानित किया गया।

इस मौके पर अनुमंडल पदाधिकारी डॉ योगेश सागर ने कहा कि फारबिसगंज में काफी कम अवधि का पदस्थापना काफी यादगार रहा इतने कम समय में काफी बेहतर लोगों का सहयोग मिला वही इन अवधि में अनुमंडल के अंतर्गत सरकारी योजनाओं पर काफी बेहतर कार्य हुआ है आने वाले समय में सड़क का विस्तार और सरकारी स्तर के कार्यालय भवन का विस्तार देखने को मिलेगा जिससे जनहित से जुड़े कार्य काफी आसान होंगे। वही मेला ग्राउंड परिसर में भी पार्क के निर्माण का कार्य जल्द पूरा होने से फारबिसगंज शहर की रौनक बढ़ जाएगी। वही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मनोज कुमार ने अपने तीन साल के कार्यकाल में आम लोगों के सहयोग के लिए अनुमंडल वासियों को धन्यवाद ज्ञापित किया .

विज्ञापन

विज्ञापन

उन्होंने कहा कि हर परिस्थिति में जिस प्रकार से यहां के बुद्धिजीवी और सामाजिक लोगों का सहयोग मिला है जिससे प्रशासनिक व्यवस्था बहाल करने में काफी सुविधा हुई जब भी स्थितियां सामान्य न दिखी तो यहां के युवा हर समय प्रशासन के साथ दिखे .संघर्ष समिति के अध्यक्ष शाहजहां शाद ने दोनों पदाधिकारियों के कार्यकाल को की काफी सराहना की। वही सचिव रमेश सिंह ने पुनः दोनों पदाधिकारियों के पदोन्नति के साथ जिले में पदस्थापित होने की मंगलकामनाएं की।

इस मौके पर नागरिक संघर्ष समिति के अध्यक्ष शाहजहां साद सचिव रमेश सिंह प्रवक्ता पवन मिश्रा सदस्य राशिद जुनैद, मेराज हसन,मुमताज सलाम, आनंद शेय, उमर फारूक, शमशाद आलम, गयासुद्दीन नोमानी, गुड्डू अली, सदरे आलम, नवनीत सिन्हा, वंश गोपाल,आदि उपस्थित थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...