Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

चौसा में आयोजित बाबा साहब भीमराव अंबेडकर टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच सम्पन्न

- Sponsored -

- Sponsored -

फाइनल मैच में चौसा बनाम मुंगेर के बीच आयोजित

मैच का उदघाटन थानाध्यक्ष महेश कुमार रजक व मुखिया प्रतिनिधि सचिन पटवे ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया
मुंगेर में चौसा को हराकर विजेता कप पर जमाया कब्जा
मुंगेर टीम के खिलाड़ी राकेश कुमार को मैन ऑफ द मैच एवं मैन ऑफ द सीरीज का खिताब मिला

विज्ञापन

विज्ञापन

कुमार साजन@चौसा,मधेपुरा 

जनता उच्च विद्यालय चौसा के खेल मैदान में चल रहे सात दिवसीय बाबा साहब भीमराव अंबेडकर टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला चौसा बनाम मुंगेर के बीच खेला गया। मुंगेर टीम ने चौसा को 196 रनों से हराकर विजेता कप पर कब्जा जमाया
मुंगेर टीम के कप्तान कुंदन कुमार ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 260 रनों का एक विशाल स्कोर बनाया।मुंगेर टीम के बल्लेबाज राकेश कुमार ने पिछले मैच की तरह फाइनल मैच में भी सानदार बल्लेबाजी करते हैट्रिक छक्के लगाकर बहुत सारे पुरुस्कार पर धाक जमाया और उन्होंने 37 गेंद पर 8 छक्के 3 चौके की मदद से 71 रन और धीरज कुमार 23 गेंद 5 छक्के दो चौके की मदद से 48 रन का योगदान दिया।चौसा के कप्तान मुन्ना माहिर के नेतृत्व में खेलने उतरी 260 रनों के जबाब में चौसा टीम के बल्लेबाज निर्धारित 17 ओवर में सभी विकेट खोकर मात्र 64 रन पर पूरी टीम ढेर हो गई।और मुंगेर टीम ने चौसा टीम को हराकर विजेता कप पर अपना कब्जा जमाया। चौसा के टीम के बल्लेबाज मो0 प्रवेज मारूफ ने 27 रन का योगदान दिया।मुंगेर टीम के गेंदबाज अमरजीत और राकेश ने दो-दो विकेट लिए।और मुंगेर टीम के खेलाड़ी राकेश कुमार को मैनऑफ़ दे मैच और मैनऑफ़ दे सीरीज घोषित किए गए।उन्होंने पूरे मैच में 231रन और 5 विकेट लिए। जिन्हें जदयू प्रखंड अध्यक्ष मनोज प्रसाद व भूपेन्द्र पासवान के द्वारा पुरस्कार प्रदान किया गया।
मैच के निर्णायक की भूमिका ललन पटवे व विभाष पासवान ने की। उदघोषक के रूप में पूर्व मुखिया श्रवण कुमार पासवान व यासीर हमीद, स्कोर प्रिंस कुमार और प्रशांत कुमार ने की।जबकि मैच का उदघाटनफाइनल मैच का उदघाटन थानाध्यक्ष महेश कुमार रजक व मुखिया प्रतिनिधि सचिन पटवे ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया। मुखिया श्री पटवे ने दर्शकों को सम्बोधित करते हुए कहा कि खेल में भी करियर बनाने लगे है युवा,अपने हुनर का दम दिखाने लगे है युवा,जो उनके खेलने के खिलाफ थे,अब उनको भी अपने खेल से चौकाने लगे है युवा।
विजेता टीम के कप्तान कुंदन को मुखिया प्रतिनिधि सचिन पटवे के द्वारा 25 हजार रुपये नगद और टॉफी प्रधान किया गया और उपविजेता टीम को चौसा पीएससी के डॉक्टर राजेश रंजन के द्वारा ट्रॉफी प्रदान किया गया।
और कमेटी के द्वारा उद्घोषक,निर्णायक और स्कोरर के साथ-साथ सभी खिलाड़ियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। मौके पर तफसीर अहमद,आशीष कुमार, श्रवण कुमार,संजीव कुमार सहित अन्य गनवान लोग सहित खेल प्रेमी काफी संख्या में मौजूद थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...