Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

गम्हरिया में किसान प्रवक्ता गोष्टी का किया गया आयोजन

- Sponsored -

राजीव कुमार@गम्हरिया,मधेपुरा

गम्हरिया प्रखंड मुख्यालय के भेलवा पंचायत स्थित पंचायत सरकार भवन के सभागार में स्वर्णा सीड्स कोलकाता की ओर से सोमवार को किसान प्रवक्ता गोष्ठी का आयोजन किया गया ।गोष्टी में कंपनी के प्रमुख उत्पाद धान बीज चमक 403 कैंप 511 श्रेया 2014 एवं गेहूं बीज के बारे में विस्तार से बताया ।

विज्ञापन

विज्ञापन

कंपनी की ओर से डीजीएम अनमोल कुमार ने किसान प्रवक्ता गोष्ठी में मौजूद किसानों को स्वर्णा सीड्स के बारे में विस्तार से बताया। एरिया सेल्स मैनेजर गौरव कुमार दीपक कामती ने आने वाले बीज की नई प्रजातियों के बारे में भी मौजूद किसानों को बताया ।कंपनी की ओर से किसानों को बीज की बुआई से फसल की कटाई तक सेवा देने का वादा किया। डीजीएम अनमोल कुमार ने बताया कि हमलोग आप तमाम किसानो के बीच आए हैं आप किसान के साथ कदम से कदम मिलाकर हमेशा चलूंगा और आपकी आमदनी दोगुनी करवाने का भरसक प्रयास करूंगा ।

किसान प्रवक्ता गोष्ठी को पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि नरेंद्र यादव ने भी संबोधित करते हुए कहा कि वर्षों से हम इनके द्वारा दिए हुए बीज का उपयोग कर रहे हैं और पूर्णता संतुष्ट हैं। स्वर्णा सीड्स बीज से हमारे क्षेत्र के लगभग सभी किसान संतुष्ट हैं । स्वर्णा सीड्स कंपनी के डीजीएम अनमोल कुमार एवं एरिया सेल्स मैनेजर गौरव कुमार सहित दीपक कामती एवं अमिस कुमार का धन्यवाद किया और कहा कि आप लोगों की तत्परता से आज इस प्रखंड में किसानों की आमदनी दोगुनी हो रही है ।साथ ही आप लोगों के द्वारा दिया गया बीज से किसानों का फसल के उत्पादन में बेतहाशा वृद्धि हुई है। मौके पर एरिया सेल्स मैनेजर एवं डीजीएम के द्वारा किसानों के बीच पारितोषिक के तौर पर कटोरा ग्लास एवं थाली का भी वितरण किया गया।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...