Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

हैवानियत की हद : कॉलेज छात्रा के साथ गैंग रेप ,बनाये 66 वीडियो

- Sponsored -

- Sponsored -

सेंट्रल डेस्क दिल्ली

 

हैवानियत की हद मानव समाज को किस ओर ले जा रही बेहद गंभीर समस्या बनती जा रही है.लव ,सेक्स और धोखा का सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसे जानकार आप दंग ही नही मानव जाती के उपर सोचने के मजबूर हो जायेंगे.एक कॉलेज छात्रा के साथ बेहद ही जघन्य रूप से बलात्कार किया गया है .छात्रा ने आरोप लगाया है कि बदमाशों ने उनका सामूहिक बलात्कार किया है और 66 वीडियो बनाया है.

 

विज्ञापन

विज्ञापन

आरोपी लड़के से छात्रा की दोस्ती कॉलेज आने जाने के लिए उपयोग में आने मवाली बस  में हुई थी.घटना राजस्थान के सीकर का है जहाँ आरोपी सुरेश ने उसे जबरदस्ती होटल ले जाकर सामूहिक बलात्कार किया.इसके बाद वीडियो के मार्फत ब्लैकमेल करने लगा और रूपये भी आरोपी ने उनसे ऐठा . पीड़ित लड़की का आरोप है कि खिरोड़ झुंझुनू का रहने वाले सुरेश उर्फ आसिफ ने होटल में ले जाकर नशे की गोलियां खिला कर अपने दोस्तों के साथ कई बार दुष्कर्म किया. वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल कर जान से मारने की धमकी भी दी. हालाँकि मामला पुलिस के जानकारी में दे दी गयी है जिसका पुलिस ने छानबीन शुरू कर दिया है.

छात्रा ने जानकारी दिया कि उसे एक बोलेरो से अगवा किया गया जिसमे एक लड़की ने उसका सहयोग किया.उसे उजली बोलेरो से अगवा किया गया था .आरोप है कि छात्रा के साथ गाडी में भी गलत किया गया.सामूहिक बलात्कार के बाद आरोपी उसे विडियो दिखाकर कई बार ब्लाच्क्मेल कर रूपये ऐठा और मुंह बंद रखने का नसीहत देता रहा.

अब जब छात्रा पुलिस को इस मामले की जानकारी दे चुकी है तो पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दिया है.नजदीकी उधोग नगर थाना ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है.लड़की का आरोपी से दोस्ती बीएस यात्रा के दौरान हुआ था.

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...