Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

चौथे दिन भी पत्नी, बच्चे और समर्थक के साथ अनशन पर बैठे रहे पराजित मुखिया प्रत्याशी

- Sponsored -

मो० मुजाहिद आलम/कुमारखंड, मधेपुरा/ प्रखंड कार्यालय परिसर में अपनी मांग को लेकर चौथे दिन भी मंगलवार को अनशन पर ईसराइन बेला पंचायत के पराजित मुखिया प्रत्यासी अशोक मेहता पत्नी, बच्चे और दर्जनों समर्थक के साथ वोट काउंटिंग के वीडियो फुटेज की मांग को लेकर भूख हड़ताल पर बैठे रहे ।

विज्ञापन

विज्ञापन

इस दौरान प्रत्याशी ने कहा मुख्यालय स्थित टीपी कॉलेज में हुए 13 नवंबर को वोट की कॉन्टिंग के दौरान धांधली किया गया है. ईवीएम मशीन का शील टूटा हुआ था। इसकी शिकायत लिखित रूप में बीडीओ और जिला पदाधिकारी को भी किए थे। सभी पदाधिकारी ने आश्वासन दिया था 18 नम्बर को वोट कॉन्टिग का सीसीटीवी फुटेज मिलेगा । फुटेज नहीं मिलने के बाद 26 नवंबर से अनशन पर बैठे हुए हैं। चार दिन बीतने के बाद भी प्रखंड के वरीय पदाधिकारी और न ही प्रखंड के कर्मी आश्वाशन या सुधि लेने पहुंचे है। मेडिकल टीम तक स्वास्थ जांच करने नही पहुंचा है।

उन्होंने कहा पूरी रात अंधेरे में अपने पत्नी, बच्चे और समर्थक के साथ कराके की ठंड में पूरी रात गुजार रहे है। उन्होंने कहा भूखे रहने की वजह से आंखों के सामने अंधेरा छा रहा है कमजोरी महसूस हो रहा। शुगर का भी पेशेंट है। जबतक हमारी मांगे पूरा नही होगा तब तक भूख हड़ताल पर बैठे रहेंगे।इस दौरान समर्थन में इसराइल बेला के पूर्व मुखिया राजेश कुमार झा, किसान नेता जगरनाथ झा, किसान नेता अच्छेलाल मेहता, संजय कुमार गांधी, बिंदेश्वरी मेहता, सीताराम झा, दुख मोचन पासवान, वीना भारती, रोना देवी, गुंजन देवी, शांति देवी, नीलम देवी, नूतन देवी, ललिता देवी, सुनीता देवी अन्य महिला समेत दर्जनों समर्थक मौके पर मौजूद थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...