Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

30 वर्षों के शासन के बाद भी दलित व गरीबों के हालात में नहीं हो पाए सुधरे : मायावती

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

कैमूर से दाऊजी केशरी की रिपोर्ट/ कैमूर के भभुआ हवाई अड्डा मैदान मे बसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र व बिहार सरकार हर मोर्चे पर विफल रहा है । दलितों को आरक्षण से मिल रहे लाभ को समाप्त करने की साजिश रची जा रही है। मायावती ने लालू नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि 15 -15 वर्ष तक शासन करने के बाद भी बिहार के हालात नहीं बदले। यहां पर दलित ,गरीब व आदिवासी लगातार पिछड़ते गए ।इनका सिर्फ शोषण हुआ है। बेरोजगारी महंगाई दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है।

विज्ञापन

विज्ञापन

बसपा सुप्रीमो ने कहां करोना काल की विफलता एवं प्रत्येक वर्ष उत्तरी बिहार में आने वाले बाढ़ सहित अन्य गंभीर तथा संवेदनशील मुद्दों को काबू न कर पाने में सरकार असमर्थ रही। विधानसभा चुनाव के दौरान भी गैंगरेप एव हत्या की घटनाएं हो रही हैं ,जो काफी दुखद व चिंताजनक है। बसपा सुप्रीमो मायावती व रालोसपा सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा ने कैमूर के चारों विधानसभा से गठबंधन के उम्मीदवारों को जिताने की अपील की।

सभा में चारों विधानसभा के प्रत्याशी भभुआ से रालोसपा के वीरेंद्र कुशवाहा, मोहनिया से रालोसपा की सुमन देवी, रामगढ़ से बसपा के अंबिका यादव ,चैनपुर से बसपा के मो जमा खान मौजूद थे। इस दौरान हवाई अड्डा के मैदान में उमड़े जन सैलाब को देख कर हर कोई अचंभित था। इस सभा में पुरुषों के अलावा हजारों महिलाएं भी शामिल थी।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

आर्थिक सहयोग करे

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

After Related Post Desktop 728X150
Comments
Loading...