Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

सिंहेश्वर बाबा की परिसंपत्ति पर से अतिक्रमण को हर हाल में हटाया जाएगा : डीएम

- Sponsored -

शुशांत अंशु/सिंहेश्वर,मधेपुरा/ सिंहेश्वर मंदिर न्यास समिति की एक बैठक डीएम श्याम बिहारी मीणा की अध्यक्षता में न्यास कार्यालय सिंहेश्वर में की गई. बैठक में मंदिर के विकास और मंदिर की जमीन को अतिक्रमण करने वाले पर कारवाई पर चर्चा की गई.

अतिक्रमण पर चर्चा करते हुए डीएम श्री मीणा ने बताया कि बाबा सिंहेश्वर की परिसंपत्ति पर से अतिक्रमण को हर हाल में हटाने की बात हुई है. इसके साथ- साथ 14 मई से 14 जून तक अतिक्रमण हटाया जायेगा. अतिक्रमण हटाने के बाद उसकी बंदोबस्ती की जायेगी. काफी दिनों से दुकानदारों पर पुर्व का बाकाया है. उसे वसुलने की कवायद तेज की जायेगी. बकाया वसुली के बाद उसे नियमित करने की कवायद की जायेगी तथा उसका कामर्सियल दर तय के हिसाब से राशि ली जायेगी.

विज्ञापन

विज्ञापन

बैठक में कचरा प्रबंधन, बिजली की व्यवस्था सहित कई मुद्दों पर चर्चा की गई है. बैठक के बाद डीएम से पंडा समाज के लोगों ने अपनी मांग रखी. जिस पर डीएम ने अपनी मांग पर कार्य करने की बात कही. वहीं दुसरी तरफ बैठक के बाद एसडीओ सह सिंहेश्वर मंदिर न्यास समिति सचिव नीरज कुमार ने बनने वाले 350 दुकानों का स्थल निरीक्षण किया और आवश्यक दिशा निर्देश भी दिया.

मौके पर विधायक चंद्रहास चौपाल, ओएसडी चंदन कुमार, बीडीओ राज कुमार चौधरी, सीओ आदर्श गौतम, कार्यपालक अभियंता राकेश कुमार, सिंहेश्वर मंदिर न्यास समिति कोषाध्यक्ष मनीष सर्राफ, सदस्य सियाराम यादव, विजय कुमार सिंह, मदन मोहन सिंह, स्मीता सिंह, संजीव ठाकुर, प्रबंधक मनोज ठाकुर, लेखापाल बालकिशोर यादव, कंप्यूटर आपरेटर श्रवण कुमार, विनोद कुमार आदि मौजूद थे.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...