Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

मारपीट की घटना के अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं होने से पीड़ित व्यक्ति ने एसपी मधेपुरा से लगाई गुहार

- Sponsored -

संवाद सूत्र,आलमनगर/पुरैनी (मधेपुरा)

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के सिंघार पंचायत के वार्ड नंबर 15 मधैली गांव में बीते दिनों हुए दो-दो मारपीट की घटना के नामजद अभियुक्त की गिरफ्तारी आलमनगर की पुलिस अब तक नहीं कर पाई है।पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस अधीक्षक मधेपुरा को आवेदन देकर नामजद अभियुक्तों के अविलंब गिरफ्तारी की मांग की है।         इस बाबत मधेली निवासी मु.मुन्ना के द्वारा दिए गए आवेदन में चर्चा है कि बीते 21 मार्च को गांव के ही मु.ढालो एवं उसके पुत्र मु.सद्दाम एवं मु.विकास ने जहां मेरे साथ बुरी तरह मारपीट कर मुझे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। वहीं मेरी पत्नी असमतुल खातून को बेनग्न कर मारपीट की घटना को अंजाम दिया।

विज्ञापन

विज्ञापन

इस बाबत मेरे द्वारा आलमनगर थाना में थाना कांड संख्या 62 वर्ष 2022 के तहत मामला दर्ज कराया गया।मामला दर्ज कराने के उपरांत उक्त सभी अभियुक्त अब मुझे मामला नहीं उठाने पर गोली मार देने की धमकी दिया करता है। इतना ही नहीं उक्त सभी अभियुक्तों सहित मु.ढालो की पत्नी शाहजहां खातून ने बीते 11 अप्रैल की संध्या में मेरी बड़ी बहन महमूदा खातून एवं छोटी बहन समीना खातून के साथ भी जमकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया। जिसका वीडियो फुटेज भी मेरे पास उपलब्ध है।

उक्त घटना के बाबत फिर से आलमनगर थाना में थाना कांड संख्या 83 वर्ष 2022 के तहत मामला दर्ज कराया गया। बावजूद उक्त दोनों कांड के अनुसंधानकर्ता एएसआई विजय कुमार सिंह द्वारा नामजद अभियुक्तों की अबतक गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है। लिहाजा सभी अभियुक्तों का मनोबल काफी बढ़ गया है। साथ ही सभी अभियुक्तों द्वारा बारंबार धमकी दिए जाने से हमारे परिवार के स्वजनों के जान-माल एवं इज्जत आबरू पर काफी खतरा रहने की संभावना बन गई है। पीड़ित व्यक्ति के दिए गए आवेदन पर पुलिस अधीक्षक मधेपुरा ने उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...