Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

चिकित्सक डॉ गोपाल शरण सिंह ने जरूरतमंदों के बीच बांटे मास्क व सैनेटाइजर

- Sponsored -

- Sponsored -

सुभाष चन्द्र झा /सहरसा/ जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर नेतरहाट ओल्ड बॉयज एसोसिएशन की पहल पर शनिवार को थाना चौक पर डॉ गोपाल शरण सिंह के नेतृत्व में मास्क, सैनिटाइजर का वितरण किया गया. इस दौरान लोगों को कोरोना संक्रमण के भायावहता की जानकारी देते लोगों को जागरूक किया गया.

वरिष्ठ चिकित्सक डॉ श्री सिंह ने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचने के लिए मास्क एवं सोशल डिस्टेंसिंग ही एकमात्र उपाय है. ऐसे में सभी लोगों को घरों से निकलते ही सर्वप्रथम मास्क अवश्य लगाना चाहिए. उन्होंने कहा कि समय-समय पर साबुन से हाथ धोना भी इस संक्रमण से बचाव के लिए आवश्यक है. घरों से बाहर रहने की स्थिति में साबुन की जगह सैनिटाइजर का प्रयोग किया जा सकता है. कोरोना की इस बड़ी लड़ाई में सबो की भागीदारी आवश्यक है. जब तक सभी जागरूक नहीं होंगे एवं मास्क नहीं लगाएंगे तब तक कोरोना से मुकाबला संभव नहीं है. उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन सभी आम लोग कर जिला प्रशासन को सहयोग दें.

विज्ञापन

विज्ञापन

उन्होंने कहा कि शहरी क्षेत्र में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार हो रही वृद्धि को देखते हुए पुनः लॉकडाउन लगाना जरूरी हो गया था. ऐसे में जिला प्रशासन द्वारा लोगों को जागरूक करने के लिए एक बार फिर से नगर परिषद क्षेत्र में लॉकडाउन किया गया है. इससे भी अगर लोग नहीं सम्हले तो कोरोना का कहर घर-घर पहुंच सकता है. इसे रोकने का एकमात्र उपाय मास्क लगाना एवं सोशल डिस्टेंसिंग व समय-समय पर साबुन से हाथ धोना ही है. ऐसा सभी लोगों को करना आवश्यक है. मास्क वितरण के दौरान जरूरतमंद तीन सौ से अधिक लोगों को मास्क सेनीटाइजर दिया गया.

मौके पर अरविंद सिंह, मनोज सिंह, पम्पल सिंह, सुभ्रांशु शेखर सहित अन्य ने महत्वपूर्ण योगदान दिया.

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...