Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

कुर्सेला के कोसी नदी में हो रहे कटाव का निरीक्षण करने पहुंचे डीएम सहित अन्य अधिकारी

- Sponsored -

अजित कुमार सहनी/ कुर्सेला,कटिहार/कटिहार जिला अंतर्गत कुर्सेला प्रखंड के पत्थर टोला एवं खेरिया यादव टोला ग्राम में काफी तेज कटाव होने से किसान परेशान हैं। वहीं सुचना मिलने पर कटाव का निरीक्षण करने कटिहार जिला पदाधिकारी उदयन मिश्रा सहित अन्य अधिकारी भी कटाव स्थल पर पहुंचे और नाव से जायजा लेते हुए बाढ़ नियंत्रण इंजीनियर को तेजी से कटाव निरोधी काम करने का निर्देश दिया।

उन्होंने कोसी टाइम्स को बताया कि किसी भी व्यक्ति को पैनिक होने की जरुरत नहीं है जल्दी कटाव निरोधी काम किया जाएगा। जिसमें पत्थर टोला और खेरिया दोनों ही तरफ से काम शुरू किए जायेंगे।

विज्ञापन

विज्ञापन

आगे उन्होंने कहा कि कुर्सेला में गंगा और कोसी का संगम भी है, कटाव की सूचना मिली थी कटाव की गति तेज भी है, पत्थर टोला से खेरिया तक कटाव का स्थलीय जायजा लिया गया है। कटाव तेजी से हो रहा है। तत्काल कटाव निरोधी कार्य शुरू कराने का निर्देश दिया गया है।

उन्होंने कहा कि कटाव की स्थिति की जानकारी मुख्यालय को भी दी जाएगी। उन्होंने विभागीय अभियंता को 24 घंटे स्थिति पर नजर रखने का निर्देश दिया। इस अवसर पर एडीएम विजय कुमार, सदर एसडीओ शंकर शरण ओमी, प्रखंड विकास पदाधिकारी अजय कुमार, कनीय अभियंता पंकज सिंह, अंचल निरीक्षक दिलीप कुमार पासवान सहित स्थानीय किसान भी मौजूद थे।इस दौरान किसानों ने कटाव से हो रही परेशानी की ओर भी वरीय अधिकारियों का ध्यान आकृष्ट कराया।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...