Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

जिले के सभी पदाधिकारियों के साथ डीएम ने किया बैठक, दिये आवश्यक निर्देश

- Sponsored -

मधेपुरा/ गुरूवार को जिला पदाधिकारी श्याम बिहारी मीणा की अध्यक्षता में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से लॉकडाउन एवं आगामी ईद पर्व के अवसर पर विधि व्यवस्था संधारण हेतु जिला स्तरीय एवं प्रखण्ड स्तरीय पदाधिकारी के साथ समीक्षा बैठक आयोजित की गई । बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दरम्यान जिले भर में कोरोना संक्रमितो की संख्या में कमी आई है , फिर भी कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है ।

विज्ञापन

विज्ञापन

सभी पदाधिकारियों को उन्होंने कहा कि कोरोना गाइड लाइन का पालन करने हेतु अपने अपने क्षेत्र में कोरोना महामारी से बचाव के लिए भीड़ भाड़ इकट्ठा ना हो, इसके लिए व्यापक प्रचार प्रसार करना सुनिश्चित करें । आगामी पवित्र पर्व ईद के अवसर पर सभी जिला वासी अपने घर में ही नमाज अदा करें । सार्वजनिक स्थलों पर जमावड़ा ना लगाएं , ताकि कोरोना संक्रमण के खतरे से सभी जिला वासियों को सुरक्षा प्रदान किया जा सके । उन्होंने कहा कि सभी जिला वासी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन अवश्य करें , मास्क का प्रयोग जरूर करें साथ ही सैनिटाइजर का भी प्रयोग करते रहें एवं अपने हाथों को साबुन से बार-बार धोते रहें , ताकि संक्रमण के खतरों से बचा जा सके ।

उन्होंने कहा कि आप भी सुरक्षित रहें एवं दूसरे को भी सुरक्षित रखें । उन्होंने पदाधिकारियों को कहा कि अपने अपने क्षेत्रो मे कोरोना टीकाकरण हेतु ज्यादा से ज्यादा लोगों को प्रेरित करें साथ ही टेस्टिंग के लिए भी आमलोगों को जागरूक करें । इस अवसर पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से उप विकास आयुक्त सहित सभी जिला स्तरीय पदाधिकारी ने भाग लिया।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...