Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

जिला पदाधिकारी ने प्रखण्ड मुरलीगंज प्रखंड कार्यालय का किया निरीक्षण

- Sponsored -

रणजीत कुमार सुमन/मुरलीगंज,मधेपुरा/ शनिवार को मुरलीगंज स्थित प्रखंड कार्यालय में जिला पदधिकारी श्याम बिहारी मीणा के द्वारा निरीक्षण किया गया। प्रखंड कार्यालय पहुँचे जिलापदधिकारी ने प्रखंड स्थित सभा भवन में सभी विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक किया। इस दौरान डीएम ने सभी विभाग के पदाधिकारियों से कार्यो के स्थितियों की जानकारी लिया साथ ही कई दिशा-निर्देश भी दिए।

विज्ञापन

विज्ञापन

बैठक के दौरान डीएम ने सभी विभाग के अधिकारियों से एक एक कर उनके कार्यों की समीक्षा की। समीक्षा बैठक के दौरान डीएम ने शिक्षा पदाधिकारी एवं सीडीपीओ को कार्य शिथिलता को लेकर फटकार भी लगाई। प्रखंड क्षेत्र के नगरपंचायत एवं ग्रामीण क्षेत्र से आए पर्चाधारियो ने भी डीएम से मुलाकात कर अपने अपने समस्याओं को रखा जिसमें बासगीत परचा से संबंधित समस्याओं को लेकर लोगों ने गुहार लगाई। जिलापदधिकारी श्याम बिहारी मीणा ने बताया कि प्रखंड मुख्यालय का सामान्य दौरा किया गया है जिसमे विभिन्न विकास कार्यो की समीक्षा एवं प्रगति देखी गयी है। पंचायत सरकार भवन, लोहिया स्वछता मिशन, आवास योजना सहित अन्य योजनाओं में प्रगति को लेकर बात की गई।

मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी, प्रखंड कृषि पदाधिकारी , प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी, बाल विकास परियोजना पदाधिकारी, मनरेगा पीओ , प्रभारी एमओ , राजस्व आमीन, बीएसओ सहित अन्य पदाधिकारी शामिल थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...