Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

जिलाधिकारी ने पंचायत चुनाव को लेकर लिया जायजा

- Sponsored -

रतन यादव/ हसनगंज, कटिहार/ जिलाधिकारी उदयन मिश्रा ने निर्वाचन से जुड़े अफसरों को हिदायत दी है कि वे पारदर्शिता के साथ काम करें। किसी भी तरह की शिकायत पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बीडीओ सह निर्वाचन पदाधिकारी रितेश कुमार के द्वारा की गई सारी तैयारियों से संतुष्ट हुए उन्होंने कहा कि चुनाव को लेकर तैयारी अच्छी की गई है। सारी गतिविधियों पर नजर बनाए हुए हैं। मंगलवार को मनरेगा भवन कार्यालयों में नामांकन संबंधित सभी काउंटर की कर्मियों से रूबरू हुए और कई आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया। इस बीच जिलाधिकारी उदयन मिश्रा ने मनरेगा भवन कार्यालय का औचक निरीक्षण किया।

विज्ञापन

विज्ञापन

जांच से अधिकारी-कर्मचारियों में खलबली मच गई। डीएम ने कहा कि नामांकन जमा करने के दौरान मानक के तहत ही लोगों को नामांकन कक्ष में प्रवेश करने दिया जाए। कक्ष में भीड़ लाने वाले प्रत्याशियों द्वारा भीड़ नहीं लगने दें। इस दौरान उन्होंने नामांकन कार्य का भी जायजा लिया और पारदर्शिता के साथ काम करने की नसीहत दी। पहले दिन भी विभिन्न पदों के लिए नामांकन कराने के लिए खास भीड़ नहीं जुटी थी।

सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस तैनात रही। मौके पर बीडीओ सह निर्वाचन पदाधिकारी रितेश कुमार ने कहा कि जिला पदाधिकारी द्वारा चुनाव संबंधित निरीक्षण किया गया जिसमें कई आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया। सभी कार्यों को देख जिला पदाधिकारी संतुष्ट हुए और उन्होंने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहे कोविड वैक्सीनेशन के बारे में भी जानकारी प्राप्त किया।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...